Fatehpur: संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का फांसी पर लटका मिला शव, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

Fatehpur:

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2022-08-22 14:18 GMT

Fatehpur (Image: Newstrack)

Fatehpur: यूपी के फ़तेहपुर में एक युवती का खेत में बने नलकूप के अंदर कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में शव लटका मिला है।परिजनों के पहुचने पर कमरे का दरवाजा बाहर से बन्द था।पिता ने गांव के एक युवक पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है।पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी गई।

जिले के औंग थाना क्षेत्र के बनियन खेड़ा गांव के रहने वाले ओम प्रकाश की 19 वर्षीय पुत्री निधी लोधी का शव अपने खेत मे बने नलकूप के कमरे में फांसी पर लटका मिला।इसकी जानकारी सुबह 11 बजे नलकूप पहुची माँ फूल कुमारी और बड़ी बहन नेहा को हुई तो पुलिस को जानकारी दी।मौके पर पहुची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि 21 अगस्त की शाम को घर के बाहर गांव के कुछ लोग लड़ रहे थे।जिसके विरोध करने पर मारने पीटने लगे तभी मेरी दो बेटी बचाने को आ गई।जिनको उक्त दबंगो ने भी लाठी डंडे से पिटाई कर दिया।गांव के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करा दिया।पिता ने बताया वह सुबह कानपुर दूध लेकर बेचने आ गया।पत्नी ने 11 बजे फोन पर बेटी का शव लटका होने की जानकारी दी।

पिता ने आरोप लगाया कि बेटी मारपीट करने वाले एक युवक को नलकूप के पास लोगों ने देखा है।उसी ने हत्या कर शव लटका दिया है।इस मामले में जय चंद्र भारती ने बताया कि युवती का शव फांसी पर लटका मिला है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है।मृतका के परिजनों ने अभी कोई तहरीर नही दी है। परिजन कोई तहरीर देते है तो मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News