Fatehpur News: खेत में मिला अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव, आशनाई को लेकर हुई हत्या!

Fatehpur News: फतेहपुर में गेहूं के खेत में एक अज्ञात युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखकर आस पास रहने वाले लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-02-14 14:20 GMT

फतेहपुर: खेत में मिला अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव, आशनाई को लेकर हुई हत्या!

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में गेहूं के खेत में एक अज्ञात युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखकर आस पास रहने वाले लोगों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस को घटना स्थल से कुछ दूर पर एक बैग भी मिला है।

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नउआबाग स्थित काशीराम कालोनी के पास गेहूं के खेत में एक अज्ञात युवक का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा था। रास्ते से निकल रहे एक युवक की नजर पड़ी तो शव मिलने की जानकारी पर आस पास रहने वाले लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल के समय घटना स्थल से कुछ दूर पर एक बैग भी पड़ा था जो मृतक का लग रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के शरीर पर एक बनियान व पेंट

घटना स्थल से कुछ दूर पर मिले बैग को लेकर स्थानीय लोगों में चर्चा रही कि कही बाहर का रहना वाले है और आशनाई को लेकर हत्या की गई है। क्योंकि युवक का हाथ भी टूटा था और पास में ही बैग मिला है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि काशीराम कालोनी के पास खेत मे एक अज्ञात युवक का शव मिला है जिसको उम्र 24 वर्ष के आस पास है मृतक के शरीर पर एक बनियान व पेंट पहने हुए जो शरीर से नीचे है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के पास एक बैग भी मिला है।जिले अबतक तीन हत्या युक्त अज्ञात शव मिल चुके है।जिनका अभी तक शिनाख्त नही हुआ है।


Tags:    

Similar News