Fatehpur News: तेज़ रफ़्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

Fatehpur News: फतेहपुर में भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज़ रफ़्तार पिकअप ने बाइक सवार तीन युवक को जोरदार टक्कर मारी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-02 17:37 GMT

पिकअप और बाइक में टक्कर (फोटो-सोशल मीडिया)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर में भीषण हादसा हो गया। यहां एक तेज़ रफ़्तार पिकअप ने बाइक सवार तीन युवक को जोरदार टक्कर मारी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों बाइक सवार लोगों के बारे में बताया जा रहा कि ये किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सातमील चौराहा लखनऊ रोड पर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे तीनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

पिकअप चालक की तलाश

जिनको मौके पर पहुची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जंहा डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक घायल का इलाज डॉक्टर कर रहे।

वहीं डॉक्टर केपी सिंह ने बताया कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले हरी 20 वर्ष व दीपक 22 वर्ष की मौत हो गई। राजेश उर्फ मोटू की हालत गंभीर बनी हुई। जिसको कानपुर रेफर किया जा रहा है।

यह लोग जिले के गाजीपुर क्षेत्र में एक ही बाइक से शादी में जा रहे थे, तभी पिककप गाड़ी की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हुई है और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। हालाकिं पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस पिकअप गाड़ी चालक की तलाश में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक टक्कर मारने वाली गाड़ी को पुलिस नही पकड़ा सकी।

Tags:    

Similar News