Fatehpur News: नाबालिग लड़की के अपहरणकर्ता ने किया आत्मसमर्पण, JCB से पुलिस पहुंची थी आरोपी के घर

Fatehpur News: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग लड़की का अपहरण व धर्मांतरण के मामले में फरार चल रहा अभियुक्त शोएब उर्फ शिबू कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण करने की अपील की है।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Vidushi Mishra
Update:2022-05-07 12:24 IST

बुलडोजर कार्रवाई (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में जिले में बाबा का बुलडोजर व पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियों में इस कदर हावी हो रहा कि जूम करने के बाद खुद पुलिस थाना पहुचकर आत्मसमर्पण कर रहे।क्योंकि पुलिस जेसीबी मशीन लेकर उनके घर पहुच रही और समय के अंदर हाजिर ना होने पर मकान गिरने की चेतावनी देकर आ रही।

यह मामला जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र का है जहां नाबालिग लड़की का अपहरण व धर्मांतरण के मामले में फरार चल रहा अभियुक्त शोएब उर्फ शिबू कोतवाली पहुचकर आत्मसमर्पण कर घर ना गिरने की अपील किया है।पुलिस ने अभियुक्त को जेल भेजने की कार्यवाही की है।

डीएसपी संजय सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राम कृष्ण मौर्या ने तहरीर दिया था कि उनकी नाबालिग लड़की को गांव का शोएब उर्फ शिबू बहला फुसलाकर भगा ले गए है जिस पर 10 अप्रैल को कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था।और 15 अप्रैल को लड़की अमृता को बरामद कर परिजनों को सौप दिया।तीन दिन पहले पुलिस बल के साथ अभियुक्त के घर जाकर समय देकर आत्मसमर्पण को परिजनों को बोला गया था।जिस पर अभियुक्त शोएब उर्फ शिबू ने आज कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया।

आपको बता दें कि नाबालिग लड़की के मामले में पुलिस ने अपहरण,धर्मांतरण व पॉस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज पिता की तहरीर पर किया था।जिले में यह दूसरा मामला है जब कोई अपराधी खुद थाना पहुचकर आत्मसमर्पण कर रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News