Fatehpur News: बहू से अवैध संबंध को लेकर ससुर ने युवक की कुल्हाड़ी से काटकर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Fatehpur News: आरोपी कल्लू पासवान की बहू से मृतक जसवंत यादव का अवैध संबंध चल रहा था। कल्लू ने दोनों को एक साथ गलत काम करते देखा था, उसके बाद 19/20 की रात में कुल्हाड़ी से सोते समय हमला कर जसवंत को मौत के घाट उतार दिया था।

Update:2023-04-23 01:22 IST
(Pic: Newstrack)

Fatehpur News: फतेहपुर में दो दिन पहले घर के बाहर सो रहे 35 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दिया गया था। हत्या के बाद एसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लेते हुए हत्या का खुलासा करने का निर्देश थाना पुलिस को दिया था। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार बहू से अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या की गई थी।

जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के कुंवरपुर मजरे कुंधन गांव में 20 अप्रैल की रात में स्व-रामलाल यादव का 35 वर्षीय पुत्र जसवंत यादव की अज्ञात लोगों द्वारा सोते समय धारदार हथियार से हमलाकर कर दिया गया। हमलावर से बचने के लिए युवक घर की ओर भागा लेकिन घायल होने से गिर गया। जिसको हमलावर ने पेट व गले में वार कर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद एसपी राजेश कुमार सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए हत्या का खुलासा करने का निर्देश थाना प्रभारी को दिया। जिस पर थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी कल्लू पासवान की बहू से मृतक जसवंत यादव का अवैध संबंध चल रहा था। कल्लू ने दोनों को एक साथ गलत काम करते देखा था, उसके बाद 19/20 की रात में कुल्हाड़ी से सोते समय हमला कर जसवंत को मौत के घाट उतार दिया था। जिसको थाना क्षेत्र के करबला के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से खून से सना कपड़ा व कुल्हाड़ी बरामद हुआ है। थाना प्रभारी ने बताया आरोपी कल्लू इसके पहले 2005 में गदागंज जिला रायबरेली में हत्या के मामले में जेल गया था और जमानत पर रिहा चल रहा था। आरोपी को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Tags:    

Similar News