Fatehpur News: साइकिल से घर जा रहे मोहन को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, हुई मौत, सड़क पर परिजन

साइकिल से घर जाते समय 11 साल के मोहन को तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, परिजनों ने सड़क मार्ग जाम कर दिया

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-02 14:47 IST

घटनास्थल की तस्वीर (newstrack)

Fatehpur News: यूपी में इन दिनों सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला फतेहपुर का है। यहां धाता थाना क्षेत्र के टेकरी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने साइकिल सवार बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में 11 साल के मोहन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया और उन्होंने सड़क जाम कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम हटवा दिया। वहीं, इस हादसे की जानकारी पाकर मोहन के परिजनों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया। 

पुलिस ने दिया परिजनों को जांच का आश्वासन

बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनों के द्वारा सड़क मार्ग जाम कर दिया गया है। मोहन के परिजन ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। सड़क जाम के सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर चालक पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं, दूसरी तरफ बच्चे के मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।मृतक बच्चे के पिता मोहन पासवान ने बताया कि बेटा घर के लिए आटा पिसवाकर साइकिल से घर वापस जा रहा था तभी ट्रैक्टर चालक ने उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया।

थाना प्रभारी आलोक पांडेय ने बताया कि ट्रैक्टर चालक ने साइकिल सवार 11 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया और मौके से भाग गया था। ट्रैक्टर चालक भाग गया है और ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाना में खड़ा करा दिया गया।बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता ने बताया कि बच्चा घर के लिए आटा लेने गया था वापस आते समय हादसे हो गया।

Tags:    

Similar News