Fatehpur News: सड़क किनारे खड़े युवक के लिए मौत बनकर आई ट्रक, रौंदते हुए निकली, चालक फरार

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दुकान के बाहर सड़क किनारे खड़े युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Update:2023-07-09 16:41 IST

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दुकान के बाहर सड़क किनारे खड़े युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बड़े वाहनों के लिए नो एंट्री लागू करने की मांग को लेकर सड़क मार्ग जाम करने की चेतावनी दी है।

घर का सबसे छोटा बेटा था, दुकान खोलकर कर रहा था गुजारा

जिले के राधा नगर थाना क्षेत्र के पीएसी नई बिल्डिंग के पास दुकान के बाहर खड़े युवक को तेज रफ्तार में जा रहे ट्रक चालक ने कुचल दिया और मौके से ट्रक छोड़कर भाग गया। युवक की ट्रक के टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के पिता श्याम नगर खंभापुर निवासी संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि बेटा अभिषेक कुमार मिश्रा 20 वर्ष जलपान की दुकान खोलकर रोजगार कर रहा था। दुकान के बाहर 7 बजे सड़क किनारे खड़े होकर किसी का इंतजार करने लगा, तभी तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचल दिया और उसकी मौत हो गई। संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि उनके दो बेटी और दो बेटे हैं, जिसमे मृतक छोटा बेटा था।

चार लोगों की जा चुकी है जान, नो एंट्री की व्यवस्था पर उठे सवाल

मृतक के चाचा पुत्तन मिश्रा एडवोकेट ने कहा कि शहर के अंदर नो एंट्री रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक होती है। उसके बाद भी थाना पुलिस के द्वारा सुविधा शुल्क लेकर ट्रकों को नो एंट्री से निकाला जा रहा है। जिससे अब तक चार लोगों की जान जा चुकी है। जल्द ही सड़क जाम कर सही से नो एंट्री का पालन कराने के लिए संघर्ष किया जाएगा। थाना प्रभारी राजकिशोर ने बताया कि ट्रक से कुचलकर 20 वर्षीय युवक अभिषेक कुमार मिश्रा की मौत हुई है। ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News