Fatehpur News: छात्रा की आत्महत्या पर आप का CM को ज्ञापन, बुलडोजर चलाने की गुहार

फतेहपुर में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-01 16:46 IST

छात्रा की आत्महत्या पर आप का CM को ज्ञापन (newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा। मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने के बाद आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार मौर्य ने बताया कि शिक्षा के मंदिर दुष्कर्म व हत्या के अड्डे बनते जा रहे हैं।

छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली

खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ने वाली इंटर की छात्रा के साथ बस चालक लगातार छेड़खानी कर रहा था और जब पीड़िता छात्रा ने शिकायत प्रधानाचार्य से की तो परिजन को बुलाकर छात्रा को अपमानित करने का काम किया गया। जिसके बाद चालक और प्रधानाचार्य दोनों के सहमति से छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया था। जिससे आहत होकर छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से 25 सितंबर को कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने बस चालक और प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालक को पकड़कर जेल भेज दिया लेकिन अभी भी प्रधानाचार्य खुलेआम घूम रहा है।

कॉलेज के भवन पर बुलडोजर चलाया जाए

आप नेता ने कहा हमारी मुख्यमंत्री से मांग है कि बस चालक व प्रधानाचार्य के विरुद्ध रासुका की कार्यवाही करते हुए तीन माह के अंदर फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सजा दिलायी जाए। दोनों आरोपियों की संपत्ति को सीज कर कॉलेज के भवन पर बुलडोजर चलाया जाए। मृतका के परिजनों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी जाए।

प्रदेश के सभी स्कूल कालेज के प्रधानाचार्य, टीचर व कर्मचारियों के आचरण के प्रति व चरित्र की उच्च स्तरीय जांच कमेटी गठित करके दोषियों के खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित किया जाए। इस मौके पर ज्ञापन देने वाले लोगों में देवेंद्र सिंह जिलाउपाध्यक्ष, राज करन सिंह, पिंकी पटेल, माया गौतम, राम किशोर विश्वकर्मा, प्रीतम पटेल, मनोज पाल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News