Fatehpur News: विभिन्न कंपनियों में जमा पैसा वापसी की मांग को लेकर धरने पर बैठे पीड़ित जमाकर्ता, डीएम कार्यालय के घेराव की चेतावनी

Fatehpur News:ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार की 7 मांग है जिसमें कलेक्ट्रेट परिसर में BODS एक्ट के तहत भुगतान पटल खोला जाए। जो भी जमाकर्ता का भुगतान आवेदन जमा हो उसकी रिसीविंग दी जाए।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-08 17:29 IST

Fatehpur News

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में विभिन्न प्राइवेट बैंकों और प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में धन दो गुना के लालच में आकर लोगों ने अपनी जमा पूंजी जमा करा दिया था। जिसके बाद जमा पूंजी लेकर बैंक और कम्पनियों भाग गई। जिसके बाद अपना पैसा वापस पाने की मांग को लेकर लगातार चल रहे धरना प्रदर्शन में जिला प्रशासन का कोई भी अधिकारी और जन प्रतिनिधियों के नही पहुचने से नाराज ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार के जमाकर्ताओं ने 15 अक्टूबर को जिलाधिकारी कार्यालय के घेराव की चेतावनी दी है। जिलाध्यक्ष अमृत लाल ने बताया कि हमारी 7 मांग है जिनको लेकर यह धरना प्रदर्शन लगातार 38 दिनों से चल रहा।

फतेहपुर जिले में विभिन्न कंपनियों में फंसा जमाकर्ताओं का पैसा वापस दिलाने के लिए अधिकारी और जन प्रतिनिधि ने आंख बंद कर रखी है। नगर पालिका अध्यक्ष,विधायक और वर्तमान समय में सांसद बने जिनको हम लोगों ने चुनकर दिल्ली भेजा वह तक हम लोगों की बात सुनने नही आये। ठगी पीड़ित जमाकर्ता परिवार की 7 मांग है जिसमें कलेक्ट्रेट परिसर में BODS एक्ट के तहत भुगतान पटल खोला जाए। जो भी जमाकर्ता का भुगतान आवेदन जमा हो उसकी रिसीविंग दी जाए। पुलिस प्रशासन द्वारा अभिकर्ता को प्रताड़ित न करके सुरक्षा व्यवस्था दी जाए। पूर्व में जमा भुगतान आवेदनों में क्या कार्यवाही और कितनी संख्या में आवेदन जमा हुआ इसकी जानकारी लिखित में दी जाए।

धरना स्थल पर साफ सफाई, पानी, प्रकाश, स्वास्थ्य के लिए मेडिकल की टीम को लगाया जाए और प्रतिदिन अधिकारी आकर ज्ञापन सरकार को रिपोर्ट भेजकऱ संगठन को जानकारी दे। विभिन्न कम्पनियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में BUDS एक्ट के तहत नवर्जन किया जाए। जिले में फर्जी कम्पनियों ने फिर से जनता को लूटने के लिए आफिस खोलकर लूटने का काम कर रही है।जिनको चिन्हित कर बन्द कराकर कानूनी कार्यवाही की जाए। अगर हमारे संगठन की मांग को पूरा नही किया जाता तो 15 अक्टूबर के दिन जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव हजारों की संख्या में लोग करेंगे।अनिश्चित कालीन धरना पर राष्ट्रीय संयोजक संस्थापक मदनलाल आजाद, जिला उपाध्यक्ष हरि ओम प्रजापति, राष्ट्रीय सचिव राकेश कुमार साहू, सुरजदिन विश्वकर्मा, सतीश कुमार विश्वकर्मा महासचिव, दीपक सैनी, राम सुमेर, विजय पाल सैनी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News