Fatehpur News: फांसी के फंदे से लटका मिला बैंक मैनेजर का शव, पिता बोले-शादी से इनकार करने पर युवक ने की हत्या

Fatehpur News: एक्सिस बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात युवती का किराए के मकान में फाँसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला। घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-01-05 07:46 GMT

फतेहपुर में फांसी के फंदे से लटका मिला बैंक मैनेजर का शव (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: एक्सिस बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात युवती का किराए के मकान में फाँसी के फंदे पर शव लटका हुआ मिला। घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों का आरोप है कि बेटी के शादी से इनकार करने पर युवक ने हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर मजरे डीघ गांव के रहने वाले शिव शरण की 22 वर्षीय बेटी शिवानी उर्फ ज्योति शिखाएक्सिस बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात है और शहर के बाल्मीकि बस्ती में एक किराए का मकान लेकर आगे की पढ़ाई कर थी। जिसका शव रात में कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। युवती के फांसी पर लटके होने की जानकारी रिश्ते में एक युवक ने परिजनों को दिया। सूचना पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवती के पिता शिव शरण ने बताया कि बेटी डेढ़ साल से शहर में किराए का मकान लेकर रह रही थी और एक्सिस बैंक में बैंक मैनेजर के पद पर तैनात थी। बीते 31 दिसंबर को कानपुर में रिजर्व बैंक का पेपर देने के लिए आयी थी। पेपर देने के बाद वह गांव आ गई। दूसरे दिन बेटी ने शहर जाने की बात कही तो छोड़ने भी गये थे। दूर के एक रिश्तेदारी में युवक ने फोन पर बेटी के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी दी।

परिजनों ने आशंका जताई है कि युवक आशू निवासी केवई जोकि बेटी से शादी करना चाह रहा था। लेकिन बेटी ने शादी से इनकार कर दिया था इसलिए उसकी हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News