Fatehpur News: मुंडन कार्यक्रम में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियो

Fatehpur News: ग्रामीणोंं ने जब इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन, मौके पर पहुंची पुलिस भी डांस का लुत्फ उठाकर वापस चली गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-12-04 06:27 GMT

बार बालाओं का अश्लील डांस (सोशल मीडिया)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में पुलिस की बिना परमिशन लिए बार बालाओं का अश्लील डांस कराया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।अश्लील गानों पर डांस देखने के लिए युवाओं की भीड़ लगी हुआ। वहीं, वीडियो वायरल होने पर पुलिस जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है।

जिले में बार बालाओं का बिना परमिशन डांस कराया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जानकारी की गई तो पता चला कि यह वीडियो राधा नगर थाना क्षेत्र के मलका गांव का है। गांव में रमेश नाम के एक व्यक्ति के घर पर मुंडन संस्कार कार्यक्रम था। मुंडन कार्यक्रम के बाद देर रात पुलिस की बिना परमिशन के बार बालाओं का अश्लील गानों पर डांस करवाया गया। 

ग्रामीणोंं ने जब इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस भी डांस का लुत्फ उठाकर वापस चली गई। अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि भीड़ में अगर कोई हादसा हो जाता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता।

वहीं, इस मामले में डीएसपी वीर सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि बार बालाओं के डांस कराने की जानकारी नही है। फिर भी वीडियो के आधार पर जांच की जायेगा। जांच के बाद बिना परमिशन डांस कार्यक्रम कराने पर कार्यवाही होगी। कार्यक्रम की जानकारी होने पर पुलिस कर्मी गए थे और कोई कार्यवाही नहीं किया है इसकी भी जांच होगी। आपको बता दें कि पुलिस कार्यवाही न होने से चलते जिले में लगातार बिना परमिशन बार बालाओं का डांस कराया जा रहा है। जबकि इस तरह के आयोजन पर पूरी तरह से रोक लगी हुई है।  

Tags:    

Similar News