Fatehpur News: भाजपा नेता ने किया आत्महत्या का प्रयास, फांसी लगाने से पहले बनाया वीडियो

Fatehpur News: अपमानित होने के बाद उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिनको गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-22 11:28 IST

भाजपा नेता को अस्पताल लेकर पहुंचे लोग (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भाजपा नेता/निजी नर्सिंग होम के संचालक ने कोतवाली प्रभारी पर गाली गलौज के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए अपने पीड़ा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फांसी लगा लिया। गंभीर हालत में परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां मौजूद डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुचे पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। इस मामले में भाजपा पार्टी कार्यालय में भाजपा पिछड़ा मोर्चा वर्ग के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सभी फ्रंटल संगठनों की बैठक हो रही है।

आत्महत्या करने की कोशिश

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले एक निजी अस्पताल के संचालक और भाजपा नेता डॉक्टर अमित शर्मा 30 वर्ष ने सदर कोतवाली प्रभारी पर गाली गलौज कर अभद्रता का आरोप लगाते हुए अपनी पीड़ा को बताते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल करने के बाद देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिवार के लोगों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आये। डॉक्टर ने कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। समाजसेवी सौमिया सिंह ने आरोप लगाया कि एक डॉक्टर अपने एक स्टाफ के लिए एक मामले में सदर कोतवाली जाते हैं और वहां पर कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय के द्वारा उनको अपमानित किया जाता है।

पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश

अपमानित होने के बाद उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिनको गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। जब एक डॉक्टर के साथ ऐसा हो सकता है तो एक आम जनता के साथ कैसे कोतवाली प्रभारी व्यवहार करते होंगे। इस मामले में भाजपा पिछड़ा मोर्चा वर्ग के जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी पर कार्यवाही की मांग को पार्टी कार्यालय में भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है। उन्होंने बताया कि जब तक कोतवाली प्रभारी को बर्खास्त नहीं किया जाता है।तबतक भाजपा का एक एक कार्यकर्ता शान्त बैठने वाला नहीं है। भाजपा के सरकार में सपा मानसिकता के कोतवाली भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम कर रहे है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में जांच के लिए कोतवाली बुलाया गया था। अमित शर्मा के ऊपर एक महिला ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। 

Tags:    

Similar News