Fatehpur News: दशहरा मेले में खुलेआम तमंचा लेकर घूम रहे दबंग गिरफ्तार, एक युवक फरार

Fatehpur News: पुलिस को कुछ देर बाद ही एक युवक सूरज मिश्रा की लोकेशन पता चल गई और आनन-फानन में घेराबंदी करते हुए तमंचा के साथ हिरासत में ले लिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-13 14:40 IST

तमंचा लहराने वाले दबंग युवक (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के खागा तहसील अंतर्गत हथगाम कस्बा में दशहरा मेला के दौरान दो दबंग किस्म के व्यक्ति खुलेआम तमंचा लेकर लोगों को डरा एवं धमका रहे थे। इस मामले की शिकायत पीड़ितों ने हथगाम थाना पुलिस से की जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को घेराबंदी कर तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा आरोपी अभी-भी फरार बताया जाता है।

हिरासत में एक युवक

पुलिस के अनुसार हथगाम कस्बा के वार्ड नंबर 8 मऊपारा मोहल्ला निवासी नूर मोहम्मद पुत्र नूर मियां व मोहम्मद आरिफ पुत्र इजराफिल ने दशहरा मेला के दौरान हाथ में तमंचा लेकर खुलेआम घूम रहे उत्तम सिंह पुत्र रविंद्र सिंह निवासी मऊपारा व उसका साथी सूरज मिश्रा पुत्र गौरीशंकर निवासी तेहीपारा के खिलाफ तहरीर दी थी कि यह लोग दबंग प्रवृत्ति के हैं और मेला के दौरान आने जाने वाले लोगों को नाहक ही गाली- गलौज कर असलहा के बल पर डरा एवं धमका रहे हैं। इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तत्काल एक्टिव मोड में आये थानाध्यक्ष ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस को फरार युवक की तलाश

पुलिस को कुछ देर बाद ही सूरज मिश्रा की लोकेशन पता चल गई और आनन-फानन में घेराबंदी करते हुए तमंचा के साथ हिरासत में ले लिया। जबकि दूसरा आरोपी उत्तम सिंह अभी-भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हथगाम थानाध्यक्ष वृंदावन राय का कहना है कि दूसरे आरोपी युवक की तलाश जारी है जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आज रविवार को भी गंगा घाट पर विसर्जन होगा। इस दौरान किसी ने माहौल बिगाड़ने पर सख्त कार्यवाही होगी। पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। फिलहाल पुलिस को फरार युवक की तलाश है।  

Tags:    

Similar News