Fatehpur News: कानपुर प्रयागराज हाइवे पर खड़े ट्राला ट्रक में घुसी कार, तीन की मौत

Fatehpur News: मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने तीसरे व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-16 12:59 IST

कानपुर प्रयागराज हाइवे पर खड़े ट्राला ट्रक में घुसी कार  (photo: social media )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में जिले के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हाइवे पर आज बुधवार की सुबह कानपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक बलीनो कार हाइवे पर खड़े ट्राला ट्रक में पीछे से जा घुसी। हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए कार में फंसे तीन लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। जबतक कार में सवार मनोज शुक्ला पुत्र स्व-जीवन शुक्ला 65 वर्ष और अविनाश चन्द्र पुत्र ओमकार नाथ 64 वर्ष की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने तीसरे व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फतेहपुर हाइवे पर ट्राला ट्रक में जब कार पीछे से घुसी तो कार सवार लोगों ने सीट बेल्ट लगाया हुआ था। जब हादसा हुआ तो कार का एयर बैग तो खुला लेकिन फट जाने से चालक और आगे बैठे दो लोगों की जान नहीं बच पायी। थाना प्रभारी रमा शंकर सरोज ने बताया कि ट्रक के पीछे कार घुसने से दो की मौके पर और एक की जिला अस्पताल में मौत हुई है। दो मृतक का शिनाख्त हो चुका है और मृतक अभी अज्ञात है। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजन को सूचना दिया गया है।

इस कार हुआ था हादसा

आपको बता दें कि कल्यानपुर थाना क्षेत्र के बडौरी टोल प्लाजा के आस पास हाइवे पर अवैध रूप से फास्टैग बनाने वाले कुर्सी डालकर बैठे रहते है। ट्राला ट्रक चालक ने ट्रक को हाइवे पर गलत तरीका से खड़ा किया था। जिस कारण यह हादसा हुआ।



Tags:    

Similar News