Fatehpur News: मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, 12 दिन पहले हुआ था फरार

Fatehpur News: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शातिर अपराधी अंकित उर्फ शेरा पुत्र वीर सिंह निवासी बसवनापुर थाना औंग जिला फतेहपुर के ऊपर हत्या,लूट सहित कुल 15 मुकदमा कानपुर और फतेहपुर में दर्ज है।

Written By :  Ramchandra Saini
Update: 2024-03-23 03:54 GMT

Fatehpur News (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में न्यायालय परिसर में बने लाकप से फरार एक 25 हजार रुपए के इनमिया अपराधी से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से अपराधी घायल हो गया। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह कंट्रोल रूम में सूचना दिया गया कि 11 मार्च के दिन न्यायालय परिसर में बने लाकप से पेशी के बाद फरार हुए शातिर अपराधी बाइक से हाइवे पर जा रहा है। सूचना पर कल्यानपुर थाना प्रभारी और मलवां थाना प्रभारी टीम के साथ घेराबंदी कर दिया। पुलिस की घेराबंदी देखकर फरार अपराधी ने हाइवे छोड़कर शहर के तरफ जाने वाले रास्ते पर भागने लगा।


महर्षि रोड पर जब अपराधी बाइक लेकर पहुंचा तो सामने पुलिस गाड़ी खड़ी देखकर खेत की ओर भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस से मुठभेड़ के दौरान एक गोली पैर में लगने से अपराधी घायल हो गया। जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मौके से एक तमंचा और कारतूस बरामद करते हुए बाइक को कब्जे में लिया है।

आरोपी पर हत्या लूट के 15 मुकदमें दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शातिर अपराधी अंकित उर्फ शेरा पुत्र वीर सिंह निवासी बसवनापुर थाना औंग जिला फतेहपुर के ऊपर हत्या,लूट सहित कुल 15 मुकदमा कानपुर और फतेहपुर में दर्ज है। यह औंग थाना का टॉप टेन कुख्यात अपराधी की लिस्ट में शामिल हैं। इसके ऊपर गैंगस्टर एक्ट कई बार लग चुका है और न्यायालय परिसर में बने लाकप से भागने के बाद इसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

Tags:    

Similar News