Fatehpur News: हसवा ब्लॉक के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

Fatehpur News: राम सिंह पुत्र भुल्वा यादव अपने घर से दो पहर को साइकिल पर बैठकर हसवा कस्बे की बाजार में दीपावली का समान लेने के लिए गए थे।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-28 18:36 IST

Fatehpur News ( Pic- News Track)

Fatehpur News: हसवा ब्लॉक के समीप तेजरफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। वह हसवा बाजार से दीपावली का सामान खरीदकर अपने घर वापस लौट रहे थे।जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जिले के हसवा ब्लॉक के असोथर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत खैदीपुर मजरे सेमरी गाँव निवासी 60 वर्षीय राम सिंह पुत्र भुल्वा यादव अपने घर से दो पहर को साइकिल पर बैठकर हसवा कस्बे की बाजार में दीपावली का समान लेने के लिए गए थे। बाजार से खरीदारी करने के बाद और त्योहार का सामान लेकर राम सिंह साइकिल से वापस अपने गांव जा रहे थे।

वह जैसे ही ब्लॉक मुख्यालय से थोड़ा आगे पशु अस्पताल के बगल में पहुंचे। तभी फैजुल्लापुर रेलवे स्टेशन से थोड़ा आगे पूर्व की ओर बने रेलवे अंडरपास की ओर आ रहे सोनालिका ट्रैक्टर जिसमें यूकेलिप्टस की कटी हुई लकड़ी लदी हुई थी ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद चालक ट्रैक्टर से कूद कर मौके से फरार भी हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने काफी दूर तक पीछा भी किया। लेकिन चालक खेतों से होकर निकल गया और ग्रामीणों के पकड़ में नहीं आया। मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर मीसा ग्राम सभा का बताया है।

आसपास मौजूद लोगों ने साइकिल सवार को उठाया और हसवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे । जहाँ डॉक्टर चिकित्सा अधिकारी डा. अनुपम सिंह ने घायल व्यक्ति की जांच पड़ताल करते हुए बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। मृतक के घर में सूचना पहुंचतें ही कई गांव वालों परिजन स्वास्थ्य केंद्र आ गए। मृतक परिजनों में पत्नी सूरज कली, बेटी रेनू देवी, सोनू देवी,नीलू देवी पुत्र नित्यानंद यादव, रत्तनेश यादव सहित अन्य परिजनों के लोगो का रो रो कर बेहाल है। वहीं मौके पर पहुंचें हसवा चौकी इंचार्ज सुमित देव सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही।

Tags:    

Similar News