Fatehpur News: 13 वर्षीय किशोरी का बाग में मिला शव, घर से कोचिंग जाते समय हुई थी गायब

Fatehpur News: जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र कस्बे जहानपुर के रहने वाले दिलशाद की 13 वर्षीय पुत्री अक्सरा बीती शनिवार की शाम 4 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली और गायब हो गई।रात तक जब किशोरी घर नही पहुची तो परिजन ने पुलिस को सूचना दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-16 14:14 IST

Fatehpur News

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में दो दिन पहले घर से कोचिंग गई 13 वर्षीय किशोरी गायब हो गई थी।जिसका शव एक बाग में मिला था।किशोरी के सिर पर चोट के गहरे निशान मिलने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।पोस्टमार्टम के लिए बाद परिजन शव लेकर आज कोतवाली पहुचे और घेराव करते हुए हत्या का खुलासा करते हुए 12 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग किया है। जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र कस्बे जहानपुर के रहने वाले दिलशाद की 13 वर्षीय पुत्री अक्सरा बीती शनिवार की शाम 4 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली और गायब हो गई।रात तक जब किशोरी घर नही पहुची तो परिजन ने पुलिस को सूचना दिया।

पुलिस परिवार के साथ खोजबीन में लगी रही और बीते रविवार के सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर जाफराबाद गांव के पास बाईपास किनारे एक बाग में हत्या युक्त शव किशोरी का मिला था। हत्या युक्त शव मिलने पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुचे थे और हत्या का खुलासा करने के लिए 3 टीमों को लागय गया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजन को सौप दिया।आज सोमवार को परिजन शव लेकर बिंदकी कोतवाली पहुचे और घेराव करते हुए हत्यारों की 12 घंटे में गिरफ्तारी की मांग किया।मौके पर डीएसपी बिंदकी वीर सिंह पहुचे और जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने का भरोसा परिजनों को दिया।

आपको बता दें कि पोस्टमार्टम में दुष्कर्म के साथ 5 माह की गर्भवती होने की बात भी कही जा रहा है लेकिन परिजन गर्भवती होने के बात से इनकार कर रहे है।किशोरी के सिर पर 14 बार वार करने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आयी है।

Tags:    

Similar News