Fatehpur News: घर से गायब 13 वर्षीय किशोरी का बाग में मिला शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-15 12:31 IST

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक दिन पहले घर से गायब 13 वर्षीय किशोरी का शव एक बाग में हत्या युक्त पड़ा था। सुबह ग्रामीणों की नजर पड़ी तो गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने शव पड़े होने की जानकारी पुलिस को दिया। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाग में मिला बच्ची का शव

जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जहानपुर के रहने वाले दिलशाद की 13 वर्षीय पुत्री अक्सरा बीती शनिवार की शाम 4 बजे घर से अचानक गायब हो गई। परिजन बेटी की तलाश करते रहे और रात में पुलिस को सूचना दिया। रात भर परिवार के साथ पुलिस किशोरी की तलाश करती रही। आज सुबह रविवार के दिन 10 बजे जाफराबाद गांव के पास बाईपास किनारे एक बाग में 13 वर्षीय किशोरी का शव हत्या युक्त पड़ा था। गांव के एक व्यक्ति की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दिया। बाग में लड़की का शव मिलने के जानकारी पर गांव के लोगों सहित परिवार के लोग मौके पर पहुच गए। बेटी का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया।

जांच में जुटी पुलिस

शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया। अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि 13 वर्षीय किशोरी का शव बाग में मिला है। किशोरी के सिर पर चोट के निशान से लगता है कि हत्या कर शव फेंका गया है। लड़की की माँ नफीसा ने सूचना दिया कि उनकी बेटी कल से लापता चल रही थी। हर पहलू पर जांच पड़ताल किया जा रहा हूं। आस पास के घरों और सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे के मदद से पता किया जा रहा है।  

Tags:    

Similar News