Fatehpur: रोटावेटर मशीन के चपेट में आने से किसान की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Fatehpur: गाजीपुर थाना क्षेत्र के खेत की जुताई करते समय किसान रोटावेटर मशीन के चपेट में आकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। शव की हालत देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-17 15:00 IST

रोटावेटर मशीन के चपेट में आने से किसान की मौत (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के खेत की जुताई करते समय किसान रोटावेटर मशीन के चपेट में आकर मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। शव की हालत देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मिट्टी में ट्रैक्टर का पहिया अचानक उछल जाने से किसान संतुलन बिगड़ जाने से नीचे गिर गया था।

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह कस्बे के रहने वाले राम कृपाल पाल का 28 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार पाल जोकि खेती किसानी का काम करता है और आज सुबह ट्रैक्टर लेकर खेत की जुताई करते समय अचानक ट्रैक्टर से गिर गया और रोटावेटर मशीन के चपेट में आने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। खेत में काम कर परिजनों ने शव की हालत देखकर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोटावेटर मशीन से शव को बाहर निकालकर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव की हालत देखकर परिजनों में कोहराम मचा रहा। मृतक की पत्नी नेहा देवी ने बताया कि दो साल पहले शादी हुई थी और हम दोनों से 9 माह का एक बच्चा आर्य पाल है। पति सुबह जब खेत जा रहे थे तो मैंने खाना खाने के कहा तो बोले के दोपहर में एक साथ खाना खाने के बाद करवाचौथ के तुमको एक उपहार दिलाने शहर चलेंगे। पत्नी ने रोते हुए बताया कि मुझे क्या मालूम था कि इस तरह का उपहार देकर इस दुनियां से चले जायेगा। इस मामले में थाना प्रभारी विंनोद मिश्रा ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक खेत पर ट्रैक्टर से जुताई का काम कर रहा था और ट्रैक्टर से गिरने के कारण हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News