Fatehpur News: ट्रैक्टर चालक ने सब्जी विक्रेता को रौंदा, हैरान करने वाला वीडियो आया सामने

Fatehpur News: ट्रैक्टर चालक की टक्कर से बाइक सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा और बाइक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गई। हादसे में बाइक सवार तो बच गया, लेकिन सब्जी का ठेला लिए विक्रेता मद्दी लाल ट्रैक्टर के टायर के नीचे दब गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2023-11-10 04:59 GMT

ट्रैक्टर चालक ने सब्जी विक्रेता को रौंदा (Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सड़क किनारे सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में एक युवक ट्रैक्टर के टायर के नीचे दब गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक को टायर की नीचे से बाहर निकाला और आनन-फानन में इलाज के लिए जिला असपत्ला में भर्ती करवाया, जहां युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं ये पूरा हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वहीं, बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक नशे में था।

जानकारी के मुताबिक जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के आबू नगर जीटी रोड पर देर रात एक बाइक सवार करीब साढ़े दस बजे सड़क किनारे सब्जी का ठेला लेकर जा रहे विक्रेता मद्दी लाल को रोककर बात कर रहा था, तभी तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर चालक ने सब्जी के ठेला में जोरदार टक्कर मारते हुए बाइक सवार को भी टक्कर मार दिया। ट्रैक्टर चालक की टक्कर से बाइक सवार युवक उछलकर दूर जा गिरा और बाइक ट्रैक्टर ट्राली के नीचे आ गई। हादसे में बाइक सवार तो बच गया, लेकिन सब्जी का ठेला लिए विक्रेता मद्दी लाल ट्रैक्टर के टायर के नीचे दब गया।


ट्राली में भारी लोड होने से काफी मशक्कत के बाद सब्जी विक्रेता को बाहर निकालकर गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्सीडेंट का लाइव वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। डॉक्टर के अनुसार घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। आबू नगर चौकी प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है। हादसे के बाद चालक मौके से भाग गया। यह हादसा चालक के नशे में होने के कारण हुआ है। उन्होने कहा ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News