Fatehpur News: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पैर में लगी, घायल

Fatehpur News: पुलिस ने उसके साथी बदमाश को दौड़ाकर दबोच लिया। महिला टीचर से चेन लूटने की वारदात को दिया था अंजाम।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-26 11:01 IST

Fatehpur News (Pic:Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में लगातार हो रहे चेन स्नेचिंग की घटना लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस अधीक्षक के सख्त चेतावनी के बाद आज भोर पहर सदर कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय, राधा नगर थाना प्रभारी रमेश पटेल और हठगांव थाना प्रभारी वृंदावन राय पुलिस टीम के साथ एक साथ चेन लूट के मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए मुगल रोड नहर पुलिया बकन्धा के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बिंदकी की ओर से एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखे और जब बदमाशों ने पुलिस टीम को देखा तो बाइक मोड़कर भागने लगे।

बाइक मोड़ते समय फिसलकर गिर जाने के बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर तमंचा से फायरिंग शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू किया तो एक 25 हजार रुपए का इनामिया बदमाश गोलू पुत्र स्व-विंनोद 26 वर्ष निवासी कंचनपुर थाना बिंदकी के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। वहीं पुलिस ने दूसरे बदमाश करन पुत्र हरिश्चंद्र 26 वर्ष निवासी जगतपुर थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज को दौड़ा कर पकड़ लिया।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि गुरुवार की सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोलू के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके ऊपर कानपुर और फतेहपुर जिले में अलग-अलग थाना में 11 मुकदमा दर्ज है और 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

दूसरा बदमाश करन जिसको दौड़ा कर पकड़ गया है। उसके ऊपर आगरा, कानपुर और फतेहपुर के अलग-अलग थाना में 8 मुकदमा दर्ज है। इन दोनों बदमाशों ने अभी कुछ दिन पहले थाना थरियांव क्षेत्र में एक महिला टीचर के साथ चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस टीम को मौके से एक अपाचे बाइक, दो तमंचा कारतूस, 29450 हजार रुपए नकद और दो सोने की चेन बरामद हुई है। घायल इनामिया बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News