Fatehpur News : चचेरी बहन के देवर के साथ गई थी पानी पूरी खाने, नहर में मिला शव, पिता ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के लोहर गढ़वा गांव के बाहर बरसाती नाले में एक 25 वर्षीय महिला का शव देख ग्रामीणों में हड़कम्प मचा गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-08-31 14:26 GMT

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के लोहर गढ़वा गांव के बाहर बरसाती नाले में एक 25 वर्षीय महिला का शव देख ग्रामीणों में हड़कम्प मचा गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल और फोरेंसिक टीम भी पहुंची। वहीं, परिजनों ने रेप और हत्या का आरोप लगाया है।

महिला के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि 29 अगस्त को मेरी बेटी गांव की तीन अन्य महिलाओं के साथ एक जगह से मजूदरी कर घर वापस आ रही थी। गांव के बाहर बेटी एक चाट की दुकान पर पानी पूरी खाने के लिए रुकी तो उसी समय मेरे भाई की बेटी का देवर अजय कुमार निषाद बाइक से एक अन्य युवक के साथ आया। बेटी ने अन्य महिलाओं को रिश्तेदार बताया तो महिलाएं गांव आ गई। 

पिता ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

मृतका के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को पानी पूरी खिलाने के साथ पैक कराकर घर छोड़ने की बात अजय ने कही थी। जब मेरी बेटी रात घर नहीं आयी तो अजय से पूछा। उसने गोलमटोल जवाब दिया। अजय पानी पूरी खिलाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, बाद में सिर कूचकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया। इस मामले में घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि पिता की तहरीर पर एक आरोपी अजय कुमार निषाद और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है।आरोपी महिला का रिश्तेदार है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News