Fatehpur News: हैंडपंप पर बर्तन धोने से मना करना युवक को पड़ा भारी, दबंगों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

Fatehpur News: इस मामले में डीएसपी खागा ने बताया कि हैंडपंप पर बर्तन धोने के विवाद में एक युवक हत्या हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-24 15:02 IST

Fatehpur News (Pic- Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में सरकारी हैंडपंप पर बर्तन धोने से युवक ने मना किया तो दबंग पड़ोसियों ने परिवार के साथ मिलकर युवक की लाठी डंडे से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दिया।छोटा भाई बचाने आया तो उसे भी पीट पीटकर घायल कर दिया।परिजन के सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए।

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के खैराई गांव के रहने वाले जावेद उल्ला का 25 वर्षीय पुत्र न्यायत उल्ला घर के पास लगे सरकारी हैंडपंप के पास पड़ोसी बर्तन धो रहा था।न्यायत उल्ला ने मना किया तो दबंग पड़ोसियों ने परिवार के साथ मिलकर लाठी डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए।मृतक के परिजन को जब जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के पिता जावेद उल्ला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया कि आज गुरुवार की सुबह 9 बजे के आस पास घर के पास लगे सरकारी हैंडपंप पर बर्तन धोने से मेरे पुत्र न्यायत उल्ला ने मना किया तो पड़ोसी छेददु,इस्तियाक,दिलशाद,नौशाद,सद्दाम,जकाकू व सावरीन ने मिलकर लाठी डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दिया।

इस मामले में डीएसपी खागा ने बताया कि हैंडपंप पर बर्तन धोने के विवाद में एक युवक हत्या हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News