Fatehpur News: स्कूल की दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा, हालत गंभीर, चल रहा इलाज

Fatehpur News: सीसीटीवी कैमरे में गिरते हुए छात्रा का वीडियो कैद। पुलिस बोली तहरीर मिलने पर होगी जांच।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-26 11:39 IST

स्कूल के दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा   (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक निजी स्कूल में पड़ने वाली इंटर कॉलेज की छात्रा दूसरी मंजिल से कूद गई। कॉलेज प्रबंधक ने परिजन को जानकारी देते हुए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। छात्रा की हालत गंभीर देखकर परिजन इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में लेकर गए। छात्रा का छत से गिरते हुए वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पिता ने स्कूल के बस चालक पर बेटी को डांटने का आरोप लगाया है।

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में कैनाल रोड स्थित इंटर कॉलेज में पड़ने वाली छात्रा प्रिया मौर्या 17 वर्ष ने सुबह अपने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूद कर जान देने का प्रयास किया। छात्रा के नीचे गिरते ही स्कूल प्रबंधक ने तुंरत परिजन को जानकारी दी और निजी वाहन से नजदीकी अस्पताल हरदो में भर्ती कराया।

जहां पर डॉक्टर ने हालत गंभीर देखकर दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुचे छात्रा के पिता राजू परिवार के साथ बेटी का इलाज कराने प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि छात्रा को पढ़ाई के कारण तनाव होने पर करीब 11 बजे के आस पास क्लास से उठकर दूसरी मंजिल से कूद गई थी। छात्रा के नीचे गिरने का पूरा वाक्य स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

स्कूल के चालक पर बेटी को डांटने की बात 

प्रधानाचार्य राज कुमार सिंह ने बताया कि एक दिन पहले छात्रा के पिता आये थे और स्कूल के चालक पर बेटी को डांटने की बात कही थी, जिस पर पिता के सामने चालक से पूछताछ की गई थी । इस मामले में कोतवाली प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में आया है, तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल शुरू की जाएगी । अभी परिवार के लोग लड़की का इलाज करा रहे है।

Tags:    

Similar News