Fatehpur News: अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर इंडी गठबंधन ने दिया धरना, कहा- संविधान बदलना चाहती है भाजपा

Fatehpur News: अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर इंडी गठबंधन ने धरना दिया । आम आदमी पार्टी, कांग्रेस व सपा नेताओं ने प्रधानमंत्री को जमकर कोसा और कहा कि भाजपा विपक्ष के नेताओं को जेल भेजकर संविधान बदलना चाहती है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-30 13:27 GMT

अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर इंडी गठबंधन ने दिया धरना, कहा- संविधान बदलना चाहती है भाजपा: Photo- Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर इंडी गठबंधन के लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को रिहा करने की मांग की। धरने पर बैठे नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह पर विपक्ष के नेताओं को चुन-चुनकर जेल की सलाखों के पीछे भेजने का जिम्मेदार ठहराया। इंडी गठबंधन के लोगों का कहना रहा आईटी, ईडी व सीबीआई भारतीय जनता पार्टी के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं।

जिले में राष्ट्रीय एवं प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर इंडी गठबंधन के नेताओं ने शहर के नहर कॉलोनी स्थित परिसर में धरना देते हुए अरविंद केजरीवाल को जेल की सलाखों के पीछे भेजना का मुख्य जिम्मेदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को ठहराया।


आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष रंजीत मौर्य एडवोकेट का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के संविधान को कुचलना चाहते हैं जिसके लिए वह विपक्ष के नेताओं को चुन चुन कर जेल की सलाखो के पीछे भेज रहे हैं। वही आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में आयोजित धरने में शामिल होने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह चौहान पहुंचे थे।

भाजपा सरकार की मनमानी बर्दाश्त नहीं

वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को जिस तरह से जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है वह इंडिया गठबंधन को कमजोर करने का प्रयास है जिसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अब विपक्ष एकजुट हो चुका है और किसी भी कीमत पर भाजपा सरकार की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की। इस मौके पर इंडी गठबंधन के तमाम नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News