Fatehpur News: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी जनरथ बस, दो की मौत, 7 यात्री घायल

Fatehpur News: बस में सवार 7 यात्री भी घायल हुए जिनको स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।बताया जा रहा है कि बस 80 के स्पीड में जा रहा रही थी।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-09-08 07:10 GMT

Fatehpur News ( Pic -Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में हाइवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जनरथ बस घुस गई।हादसे में बस कंडक्टर सहित दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।बस में सवार 7 यात्री भी घायल हुए। जिनको स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।बताया जा रहा है कि बस 80 के स्पीड में जा रहा रही थी।


जिले के औंग थाना क्षेत्र के गोधरौली गांव के पास हाइवे किनारे सड़क पर खड़े ट्रक के पीछे से प्रयागराज की ओर से कानपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार जनरथ घुस गई।इस भीषण हादसे में बस के आगे के परखच्चे उड़ गए।हादसे में बस कंडक्टर सर्वेश यादव निवासी गोरखपुर और एक यात्री मोहित मिश्रा निवासी जुगराजपुर थाना सचेंडी कानपुर नगर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।इस हादसे में चालक वेगराज सहित 7 लोग घायल हुए है । जिनको स्थानीय लोगों के सूचना पर पुलिस ने 108 एम्बुलेंस के मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों को सूचना दी।इस मामले में थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि बीती रात करीब 3 बजे के आस पास फतेहपुर से कानपुर की ओर जा रही जनरथ बस खड़े ट्रक में घुसने से बस के परिचालक सहित दो लोगों की मौत हुई है।बस पर सवार कई यात्री घायल हुए हैं जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।बताया जा रहा है कि बस 80के स्पीड में जा रही थी और जिस जगह पर हादसा हुआ है वहां पर सड़क किनारे ट्रक खड़े भी रहते है जिस कारण यह हादसा होता रहता है।

Tags:    

Similar News