Fatehpur News : ... तो इसलिए कर दी थी महिला की हत्या, अब पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में 10 दिन पहले एक अज्ञात महिला का ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दिया गया था।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-13 18:46 IST

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में 10 दिन पहले एक अज्ञात महिला का ईंट से सिर पर वार कर हत्या कर दिया गया था। जिसके खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ने टीम को लगाया था। पुलिस ने महिला के हत्या का खुलासा करते हुए जहां शिनाख्त किया। साथ ही आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार किया है। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

पुलिस लाइन में महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि 4 अक्टूबर की रात सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा नाले के पास एक महिला का शव मिला हुआ था। अपर पुलिस अधीक्षक टीम के साथ गए थे। महिला की शिनाख्त अंशु देवी पत्नी करन यादव के रूप में हुई थी। इस मामले में महिला के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया गया था।

पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने बताया कि मृतक महिला का पति करन यादव बाहर रहकर ट्रक चलाने का काम करता है। महिला का गांव के एक युवक बाबू सिंह यादव उर्फ मुलायम सिंह (35) से प्रेम प्रसंग चल रहा। 4 अक्टूबर की रात को प्रेमी बाबू सिंह यादव ने महिला से साथ चलने के लिए कहा तो महिला ने मना कर दिया और किसी अन्य व्यक्ति के साथ रहने की बात कही, जिसे लेकर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद प्रेमी बाबू सिंह ने ईंट से हत्या कर दी और शव को फेंक कर भाग गया था। यह बात पकड़े जाने के बाद आरोपी ने पूछताछ में कही है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

एसपी ने कहा कि हत्या का खुलासा करने वाली टीम में शामिल सदर कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय, एसओजी प्रभारी विनोद यादव और सर्विलांस प्रभारी तारा सिंह पटेल सहित सभी पुलिस कर्मियों को 25 हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News