Fatehpur News: बंदर ने काटा तो युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Fatehpur News: स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-28 15:21 IST

युवक ने पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या  (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक युवक को बंदर ने काट लिया तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के ललौली थाना क्षेत्र के गंगाइपार गांव के जंगल में एक युवक का पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव फांसी पर लटका हुआ था। जिसको देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई और मौके पर गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव से मौके पर पहुंचे मृतक के भाई श्रीराम ने शिनाख्त करते हुए बताया कि मृतक जयराम 40 वर्ष को एक सप्ताह पहले बंदर ने काट लिया था। जिसके बाद से भाई काफी परेशान चल रहा था। बीती रात घर से कही निकल गया और रात भर घर नही गया। आज सुबह हमको पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के भाई ने लिखित प्रार्थना पत्र दी

थाना प्रभारी वृंदावन राय ने बताया कि एक युवक का शव जंगल में फांसी के फंदे पर पेड़ से लटका हुआ मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई ने लिखित प्रार्थना पत्र दी कि उसके भाई को बंदर ने एक सप्ताह पहले काट लिया था। फांसी क्यो लगाई इस बात की सही जानकारी नही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

Tags:    

Similar News