Fatehpur News: कोतवाली परिसर के अंदर लाठीमार करतब दिखाने का वीडियो वायरल, उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

Fatehpur News: कोतवाली परिसर के अंदर जुलूस के साथ करतब करते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-07-15 07:08 GMT

कोतवाली परिसर के भीतर करतब करते हुए (Pic: Social Media)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में मोहर्रम पर निकाले जा रहे ताजिया और जुलूस के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जुलूस लेकर कोतवाली परिसर में घुसकर लाठीबाजी का करतब करते युवक भीड़ के रूप में दिख रहे हैं। पुलिस अधीक्षक ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर एक सब इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है।

कुछ युवक मोहर्रम पर जुलूस के साथ भीड़ लेकर सदर कोतवाली परिसर के अंदर लाठी का करतब करते हुए युवक दिख रहे हैं। वीडियो में युवक लाठी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं। विशेष समुदाय के एक युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने कड़ी आपत्ति जताई और पुलिस अधीक्षक से जांच कराकर दोषी लोगों पर कार्यवाही की मांग किया है।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने कहा कि कोतवाली परिसर के गेट के पास करतब होता था। यह तो पहली बार देखने को मिल रहा है कि कोतवाली परिसर के अंदर घुसकर करतब किया जा रहा है। जो नई परंपरा डाली जा रही है, वो कानून व्यवस्था के चिंता का विषय है। उन्होंने कहा यह एक साजिश के तहत किया गया है। हमारी जिला प्रशासन से मांग है कि इस मामले में जल्द से जल्द दोषी लोगों पर कार्यवाही करें, नही तो विहिप के लोग धरना प्रदर्शन करने को मजूबर होंगे।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

कोतवाली परिसर के अंदर जुलूस के साथ करतब करते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह को लाइन हाजिर करते हुए डीएसपी सदर को जांच करने का आदेश दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News