Fatehpur News: नौवीं बार डसूंगा तो नहीं बचेगा, युवक को 40 दिन में 7 बार डसा सांप

Fatehpur News: जब युवक को सांप ने तीसरी बार काटा था तो इसे लेकर उसे एक सपना भी आया था। सपने में सांप ने कहा था- मैं तुझे 9 बार काटूंगा।

Update: 2024-07-12 18:24 GMT

Fatehpur News

Fatehpur News: 40 दिन के अंदर एक युवक को सात बार सांप ने डस लिया। युवक को जब छह बार सांप डसा तो उसे सांप के काटने का कोई खास असर नहीं दिखा लेकिन जब उसे सातवीं बार सांप ने डसा तो उसकी हालत गंभीर हो गई। फिलहाल युवक को आईसीयू में एडमिट कराया गया है। यह हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यूपी के फतेहपुर जिले से। यह भी बात सामने आई है कि जब युवक को सांप ने तीसरी बार काटा था तो इसे लेकर उसे एक सपना भी आया था।

सपने में सांप ने कहा था- मैं तुझे 9 बार काटूंगा। कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर भी नहीं बचा पायेगा यही नहीं सांप ने सपने में आगे कहा- मेरे डसने से आठवीं बार तक तो तू बच जाएगा, लेकिन नौंवी बार तूझे कोई भी शक्ति, तांत्रिक और डॉक्टर भी नहीं बचा पायेगा। मैं तुझे अपने साथ ले जाऊंगा। यहां हैरान करने वाली बात यह भी है कि युवक को सांप ने हर बार शनिवार और रविवार को ही डसा है। पीड़ित के चाचा ने बताया कि इस बार शनिवार को बाला जी मंदिर जाने की चर्चा की गई थी, लेकिन सांप ने 7वीं बार गुरुवार की रात को ही उसे डस लिया। वहीं युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी इस मामले को देखकर हैरान हैं।


बर-बार सांप काटने से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्विवेदी फतेहपुर के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला है। उसे 40 दिनों के अंदर सांप ने 7वीं बार डसा है। युवक व उसके परिजनों के मुताबिक हर बार सांप के काटने के पहले उसे खतरे का आभास भी हो जाता है। सांप के प्रकोप से बचने के लिए कभी मौसी तो कभी चाचा के घर वह चला जाता है, लेकिन वहां भी सांप उसका पीछा नहीं छोड़ता और डस ही लेता है। युवक का एक ही अस्पताल में इलाज किया जाता है। वहां के डॉक्टर भी हैरान हैं कि ऐसा कैसे संभव है। वहीं अब विकास दुबे का परिवार सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है। 7वीं बार घटना होने से परिजन खासा चिंतित हैं। घर में डर का माहौल व्याप्त है।


जानिए क्या कहा परिजनों ने

इस मामले में परिजनों का कहना है कि विकास को सपने में सांप ने 9 बार काटने की बात कही थी। उसमें कहा था कि नौवीं बार वो जीवित नहीं रहेगा। ऐसे में हमे इस बात का डर सता रहा है कि कहीं ये सच न हो जाए। हमें कुछ भी समझ नहीं आ रहा कि क्या करें और क्या न करें।


इस बार सोचा था कि मंदिर जाएंगे, लेकिन उससे पहले ही एक बार फिर सांप ने विकास को डस लिया।डॉक्टर जवाहर लाल ने कहा है कि 12 से 14 घंटे के अंदर विकास को होश नहीं आता है तो खतरे की बात हो सकती है।

Tags:    

Similar News