Fatehpur News: 20 मीटर तक बाइक सवारों को घसीट ले गई तेज रफ्तार बस, दोनों की मौके पर मौत

Fatehpur News; तेज रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली। प्राइवेट बस चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। बाइक बस में फंसकर 20 मीटर तक घसीटने से बाइक सवार दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-30 18:32 IST

Fatehpur News ( Pic-  NewsTrack)

Fatehpur News: फतेहपुर में तेज रफ्तार के कहर ने दो लोगों की जान ले ली। प्राइवेट बस चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। बाइक बस में फंसकर 20 मीटर तक घसीटने से बाइक सवार दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के मुसाफा रोड पर दोपहर में करीब ढाई बजे के आस पास तेज रफ्तार प्राइवेट बस चालक ने बाइक सवार दशरथ पुत्र शिव मोहन 40 वर्ष और प्रमोद पुत्र महेश सिंह 55 वर्ष निवासी पालनपुर बकेवर को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बाइक बस के नीचे फंसकर 20 मीटर तक घसीटने से दोनों लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक कुछ दूर जाकर बस को छोड़कर भाग गया।

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि दोनों लोग आधार कार्ड सही कराने गए थे, तभी हादसे में दोनों की मौत हो गई। मृतक प्रमोद अपने पीछे पत्नी और चार बच्चों को छोड़कर इस दुनिया से चले गए।

थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि बस की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत हुई है। दोनों के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया है बस को कब्जे में लेकर चालक की तलाश किया जा रहा। बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने था।

Tags:    

Similar News