Fatehpur News: मुख्यमंत्री की जात का तो माफ, दलित, मुस्लिम, पिछड़ा हो तो बुलडोजर, स्वामी प्रसाद का तीखा हमला

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर कोई दलित, मुस्लिम या पिछड़े समुदाय के व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाता है तो तुरंत गिरफ्तारी कर ली जाती है और बुलडोजर चलाकर घर गिरा दिया जाता है, जबकि ऐसे मामलों में पुलिस को पहले जांच करनी चाहिए।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-01 19:00 IST

बीजेपी पर स्वामी प्रसाद का तीखा हमला (newstrack)

Fatehpur News: राष्ट्रीय शोषित समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा है कि वर्तमान समय में दलित, मुस्लिम और पिछड़े समाज के लोगों के साथ कुछ ज्यादा ही घटनाएं हो रही हैं। क्योंकि अपराधी मुख्यमंत्री के समाज से ज्यादा हैं और जितने भी अपराधी हैं, सब मुख्यमंत्री की जाति के हैं और सभी अपने को मुख्यमंत्री समझते हैं। इसलिए सब जानते हुए भी मुख्यमंत्री गूंगे बहरे और अंधे बनकर  तमाशा देख रहे हैं। उन्होंने कहा अगर किसी ने दलित, मुस्लिम और पिछड़े समाज के लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगा दिया तो तुरंत गिरफ्तारी और बुलडोजर से मकान गिराने का काम होता है, जबकि ऐसे मामलों में पहले पुलिस को जांच करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपराधी किसी जाति धर्म का नही होता है। अपराधी अपराधी होता है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से बहुत खराब हो चुकी है। मुख्यमंत्री के जाति के कोई भी अपराधी हो चाहे जितना खून किया हो सब अपराध माफ है। आज जाति धर्म के नाम पर प्रदेश सरकार काम कर रही है। वह फतेहपुर की बेटी की आत्महत्या के मामले में पीडित परिवार से मिलने आए थे।

वहीं फतेहपुर जिले के सपा सांसद नरेश उत्तम पटेल भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और परिवार के लोगों को न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी रिपोर्ट सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को देंगे और इस मामले को सदन में उठाया जायेगा। उन्होंने कहा फतेहपुर की पुलिस बेटी आत्महत्या मामले में प्रधानाचार्य को बचाने के लिए काम कर रही क्योंकि कोतवाली प्रभारी और आरोपी एक ही जाति के है।

यूपी के फतेहपुर जिले में इंटर की छात्रा ने कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पिता के तहरीर पर पुलिस ने कालेज के बस चालक और प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज कर बस चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन प्रधानाचार्य को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस मामले में पीड़ित परिवार से मिलने राष्ट्रीय शोषित समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य उनके गांव पहुंचे। मौर्य ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि बेटी को न्याय दिलाने के लिए वह उनके साथ हैं।

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बेटी के मामले में आरोपी बने दोनों अपराधी एक ही जाति के हैं, इस लिए पुलिस उन्हें बचाने का काम कर रही है। अगर बेटी के साथ अन्याय हुआ तो फतेहपुर में एक बड़ा आंदोलन होगा, जिसमें वह खुद मौजूद होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कालेज में पढ़ने वाली बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना हो रही है। छेड़खानी के साथ सामूहिक दुष्कर्म हो रहा है। पुलिस वाले ने लखीमपुर जिले में एक दलित युवक की थाने के अंदर पीट पीटकर हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News