Swami Prasad Maurya: मुख्यमंत्री के बिरादरी के लोगों के सौ खून माफ..., स्वामी प्रसाद मौर्य का योगी सरकार पर वार

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार पर भी निषाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की बिरादरी का हर व्यक्ति स्वयं को मुख्यमंत्री ही मान रहा है। यूपी में अधिकांश अपराधी उनकी ही बिरादरी के हैं।

Update:2024-10-02 18:48 IST

स्वामी प्रसाद मौर्य का योगी सरकार पर वार (सोशल मीडिया)

UP News: राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज के तीसरे तल से कूदकर खुदकुशी करने वाली छात्रा के परिजनों से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे। स्वामी प्रसाद मौर्य ने परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही परिजनों को यह भरोसा दिलाया कि छात्रा को खुदकुशी करने के लिए उकसाने वालों को सख्त सजा दिलायी जाएगी। इसके लिए अगर जरूरत पड़ी तो वह स्वयं आंदोलन करने फतेहपुर आयेंगे।

मीडिया से बातचीत के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने योगी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की बिरादरी का हर व्यक्ति स्वयं को मुख्यमंत्री ही मान रहा है। यूपी में अधिकांश अपराधी उनकी ही बिरादरी के हैं। उनकी बिरादरी के अपराधियों के तो सौ खून भी माफ हैं। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में वर्तमान समय में दलित, मुस्लिम, पिछड़े समाज और महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में इजाफा हुआ है। अपराध करने वाला भी मुख्यमंत्री की ही बिरादरी का है। इसलिए सब कुछ जानते हुए भी मुख्यमंत्री केवल तमाशा देख रहे हैं। वह इस घटना पर गूंगे, बहरे और अंधे बन गये है। वहीं अगर कोई और बिरादरी दलित, मुस्लिम या पिछड़े समाज का कोई व्यक्ति होता तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई होती।

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य के छात्रा के स्वजनों से मुलाकात के दौरान ही वहां समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश उत्तम पटेल, हुसैनगंज विधायक ऊषा मौर्या, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव सहित कई नेता पहुंच गये। सभी छात्रा के परिवार के लोगों से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की। सपा सांसद नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि छात्रा के खुदकुषी के मामले में त्वरित न्याय दिलाने के लिए अधिकारियों से मिलकर बातचीत की जाएगी। सपा दुख के इस क्षण में परिवार के लोगों के साथ हमेशा खड़ी है। सपा पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करेगी।  

Tags:    

Similar News