Fatehpur News: जमीन के लिए रिश्तों का कत्ल, दो छोटे भाइयों ने भैया-भाभी को उतारा मौत के घाट

Fatehpur News: फतेहपुर टेकारी गांव में धर्मेंद्र पुत्र स्वर्गीय प्रेम तिवारी का अपने छोटे भाइयों बूंदी तिवारी व शुभम तिवारी से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद होने लगा।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-17 17:57 IST

Fatehpur News (Pic- Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के खागा थाना अंतर्गत फतेहपुर टेकारी गांव में जमीन बंटवारे को लेकर भाइयों में ऐसा विवाद हुआ कि छोटे भाइयों ने बड़े भाई और भाभी पर कुल्हाड़ी और ईंट से हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस बड़ी घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. इस दिल दहला देने वाली घटना में 4 साल की मासूम अनाथ हो गई।

जमीन बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद

खागा कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर टेकारी गांव में धर्मेंद्र पुत्र स्वर्गीय प्रेम तिवारी का अपने छोटे भाइयों बूंदी तिवारी व शुभम तिवारी से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाइयों बूंदी व शुभम ने बड़े भाई धर्मेंद्र को गाली गलौज करते हुए कुल्हाड़ी व ईंट-पत्थर से बुरी तरह हमला कर दिया, जिससे वह मरणासन्न अवस्था में आ गया। फिर बीच-बचाव करने आई धर्मेंद्र की पत्नी रोली पर भी दोनों ने कुल्हाड़ी व ईंट से हमला कर दिया, जिससे भाभी भी बुरी तरह घायल हो गई और कुछ देर बाद पति-पत्नी इस दुनिया को अलविदा कह गए। इस हृदय विदारक घटना ने 4 वर्षीय मासूम से माता-पिता का साया हमेशा के लिए छीन लिया है।

मां से पुलिस कर रही पूछताछ

उधर, घटना की सूचना पाकर खागा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के साथ ही साक्ष्य जुटाने में जुट गई। पूरी घटना की चश्मदीद गवाह धर्मेंद्र की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने भेज दिया गया। खागा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक तेज बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वह मौके पर गए और मौका-मुआयना किया। इसमें सामने आया है कि दो छोटे भाइयों ने अपने भाई और भाभी की बेरहमी से हत्या की है। मृतक धर्मेंद्र की मां कृष्णा तिवारी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता की करीब डेढ़ साल पहले मौत हो चुकी है, जबकि धर्मेंद्र का बड़ा भाई मुंबई में मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा है।

Tags:    

Similar News