Fatehpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, दो युवकों की मौत, एक घायल

जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के कैथ पुरवा गांव के पास बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से गाड़ी लेकर भाग गया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-06 13:53 IST

फतेहपुर में अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Fatehpur News: जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया और गाड़ी लेकर मौके से भाग गया। हादसे में दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के हुसैनगज थाना क्षेत्र के कैथ पुरवा गांव के पास बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से गाड़ी लेकर भाग गया। हादसे में बाइक सवार नागेश उर्फ बचान पुत्र सुनील 18 वर्ष और रघुवर पुत्र शियराम 19 वर्ष निवासी रामपुर महेवा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार सज्जन पुत्र भखन्ने 17 वर्ष घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के सूचना पर दोनों मृतक के परिजन मौके पर पहुच गए। घायल युवक सज्जन की बहन मोना ने बताया कि यह तीन लोग एक ही बाइक से गांव रामपुर से हुसैनगज किसी काम से जा रहे थे। तभी हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और भाई घायल हो गया है।

थाना प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि बाइक सवार तीन लोगों को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मारकर भाग गया। स्थानीय लोगों ने सूचना दिया तो मौके पर दो युवकों का शव सड़क पर मृत पड़ा था। जो लड़का घायल हुए था दोनों को मृत देखकर बाइक लेकर घर चला गया था। दोनों मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए खोजबीन के बाद घायल लड़के को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजन के तहरीर पर आगे की कार्यवाही होगी। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक चला रहा युवक हेलमेट भी नहीं पहने था और बाइक की स्पीड भी तेज होने के कारण बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका।

Tags:    

Similar News