Fatehpur News: आरती के दौरान युवक को स्कूल बस ने रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

Fatehpur News: आरती के दौरान बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए निकली तेज़ रफ़्तार बस ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-10-10 15:01 IST

मौके पर लोगों की भीड़ (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के खागा तहसील क्षेत्र अंतर्गत हथगाम थाना क्षेत्र के चयमालपुर गांव में शारदीय नवरात्रि की सप्तमी की सुबह करीब सात बजे मां दुर्गा के सजे पांडाल में जगत जननी मां शेरावाली की आरती हो रही थी। उसी दौरान बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए निकली तेज़ रफ़्तार बस ने एक युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत के बाद भक्ति भाव का माहौल देखते-देखते मातम में बदल गया। इसकी सूचना जैसे ही मृतक युवक के परिजनों को लगी तो दौड़कर मौके पर पहुंचे, जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल रहा।

मौके पर युवक की मौत

खागा तहसील क्षेत्र के हथगाम थाना क्षेत्र के चयमालपुर गांव में शारदीय नवरात्र महोत्सव को लेकर मां दुर्गा का भव्य दरबार सजाया गया है। जहां सप्तमी के अवसर पर मां कालरात्रि की पूजा अर्चना के पश्चात आरती चल रही थी। मां की आरती में शामिल होने गांव का ही 22 वर्षीय युवक रोहित उर्फ डिंपी पुत्र धनराज पहुंचा था। आरती के दौरान बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए फातिमा पब्लिक स्कूल की बस नंबर यूपी71टी7597 तेज रफ्तार में निकली और रोहित को बुरी तरह कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद युवक फरार

हादसा होने के बाद स्कूल बस ड्राइवर शैलेंद्र सिंह मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। हादसा होने के बाद जहां भक्ति भाव में डूबे श्रद्धालु गमगीन हो गए और इसकी सूचना युवक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों की चीख-पुकार सुनकर खुशहाली का माहौल मातम में बदल गया। इस हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लिखा-पढ़ी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस स्कूल वाहन को कब्जे में लेने के बाद फरार ड्राइवर की तलाश में भी जुट गई है।

युवक की मौत से उत्तेजित लोगों ने काटा हंगामा 

हथगाम थाना क्षेत्र के चयमालपुर गांव में रोहित की स्कूल बस द्वारा कुचल देने के बाद दर्दनाक मौत होने से मौके पर पहुंचे परिजनों एवं ग्रामीणों ने मार्ग जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस से किसी तरह उत्तेजित ग्रामीणों एवं परिजनों को समझाने बुझाने के बाद शांत कराया। हालांकि ग्रामीण एवं परिजन फातिमा पब्लिक स्कूल के प्रबंध तंत्र एवं ड्राइवर पर सख्त कार्यवाही की मांग पर अड़े रहे। 

Tags:    

Similar News