Fatehpur News: धीरे धीरे डूब गया युवक, खड़ी देखती रह गई बहन

Fatehpur News: ललौली थाना क्षेत्र में जमुना के बाढ़ के पानी में एक युवक की डूब कर मौत हो गई है। युवक अपनी बहन के ससुराल डिघवट थाना चिल्ला जिला बांदा जा रहा था।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-16 19:14 IST

Fatehpur News: फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र में जमुना के बाढ़ के पानी में एक युवक की डूब कर मौत हो गई है। युवक अपनी बहन के ससुराल डिघवट थाना चिल्ला जिला बांदा जा रहा था। बता दें कि ललौली थाना क्षेत्र के रासी डेरा कोर्रा कनक निवासी कंचा निषाद पुत्र बलवंती निषाद अपनी बहन रागनी को मोटर साइकिल से ससुराल छोड़ने जा रहा था। रास्ते में कोर्रा कनक और ललौली के बीच सड़क की पुलिया के नाले में जमुना का बाढ़ का पानी भरा था।


उसपार जाने के लिए पानी में घुस कर देख रहा था। फिर वहीं नहाने लगा। नहाते समय गहरे गड्ढे होने के कारण वह पानी में डूब गया और बहन वहीं पर खड़ी रही। कुछ देर बीत जाने पर बहन ने हल्ला मचाया। इस पर कुछ दूर मौजूद लोग पानी में घुसकर ढूंढने लगे।सूचना पर डायल 112 और ललौली पुलिस मौके पर पहुंची। सिपाही नारेंद्र राजभर के साथ शिवबाबू मिल्किन डेरा आदि लोगो की बड़ी मशक्कत के बाद गोताखारों के मदद से पुलिया से शव को बरामद किया गया।वही बहन और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया है।


थाना प्रभारी बच्चेलाल ने बताया कि बाढ़ का पानी भरने के कारण सड़क पर पानी भरा हुआ है। एक युवक बहन को छोड़ने जा रहा था लेकिन रास्ते में बाइक खड़ी कर बाढ़ के पानी मे नहाते समय डूब जाने से मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि रास्ता पर पानी भरा होने से मार्ग को बन्द कर दिया गया है उसके बाद भी लोग लापरवाही कर रहे है।

Tags:    

Similar News