Fatehpur News: 40 घंटे बाद नहर से निकली लाश, बाइक सहित गिर गए थे दो युवक

Fatehpur News: नहर में गिरे दो युवकों में से एक युवक को बचा लिया गया था और एक युवक का शव 24 घंटे बाद गोताखारों ने 4 किलोमीटर दूर बरामद किया गया है।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2024-09-12 15:42 IST

बाइक के साथ नहर में गिरे युवक का 40 घंटे बाद मिला शव, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम: Photo- Newstrack

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बाइक सहित नहर में गिरे दो युवकों में से एक युवक को बचा लिया गया था और एक युवक का शव 24 घंटे बाद गोताखारों ने 4 किलोमीटर दूर बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

एक युवक की मौत

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के देवमई बैठका के बीच नहर पुल में मंगलवार की रात 9 बजे दो युवक बाइक सहित नहर में गिर गए थे। जिसमें एक युवक अमरपाल पुत्र पूरन पाल तैरकर सुरक्षित बाहर आ गया था।दूसरा युवक रवी करन उर्फ महेश पुत्र राम सजीवन 26 वर्ष निवासी बहादुरपुर थाना गाजीपुर बह गया था।जिसके तलाश के लिए गोताखारों की टीम दो दिन से तलाश कर रही थी।


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जिसका शव आज करीब 12 बजे के आस पास 4 किलोमीटर दूर अमलोहना के पास नहर में बहते हुए लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर मौजूद भाजपा नेता मनीष गुप्ता और ग्राम प्रधान देवमई दिनेश उर्फ गुरु ने बताया कि मंगलवार की रात 9 बजे बाइक सहित दो युवक नहर में गिर गए थे।जिसमें एक युवक बच गया था और एक डूब गया था।आज दो दिन बाद युवक का शव नहर के पानी में बहते हुए मिल गया है।


ग्राम प्रधान ने बताया

ग्राम प्रधान ने बताया कि जिस जगह पर नहर में गिरे थे उस जगह पर नहर पुलिया बहुत ही खराब स्थिति में है जिसके वजह से आये दिन हादसा हो रहा है। थाना प्रभारी कांति सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात नहर में डूबे युवक का शव आज नहर से बरामद करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News