Kanpur News: पुलिस से बोला हत्या आरोपी पिता, मुझे कोई पक्षतावा नहीं, हमें जो करना था वो कर दिया

Kanpur News Today: कानपुर में बजरिया थाना क्षेत्र में दम्पति की चाकू मारकर हत्या की गुत्थी पुलिस ने चंद घंटों में ही खोल दी। पिता ने ही बेटे बहू की हत्या को अंजाम दिया था।

Report :  Avanish Kumar
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-19 14:06 GMT

कानपुर: दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Kanpur News Today: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर में बजरिया थाना क्षेत्र (Bajaria police station area) में दम्पति की चाकू मारकर हत्या की गुत्थी पुलिस ने चंद घंटों में ही खोल दी। पिता ने ही बेटे बहू की हत्या (Murder Case) को अंजाम दिया था। निर्मम हत्या के पीछे आर्थिक तंगी से हो रही कलह को बताया है। उसने बताया कि बीते पांच माह की आर्थिक तंगी (financial crisis) से हो रही कलह को लेकर आजिज आ चुका था। इसलिए दोनों की हत्या कर दी। मैंने जो कुछ भी किया है उसका मुझे कोई पक्षतावा नहीं, हमें जो करना था वो कर दिया।

कानपुर हत्याकांड मामला

बता दें कि, बजरिया के रामबाग इलाके (Rambagh locality) में रमेश तिवारी के मकान में किराये का कमरा लेकर चाट का ठेला लगाने वाला शिवम तिवारी पत्नी जूली के साथ रहता था। दम्पति का शव गुरूवार को कमरे में रक्तरंजित मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा (Police Commissioner Vijay Singh Meena), ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति, एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव समेत फॉरेंसिक टीम पहुंचे।

आलाधिकारियों ने मौके की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए साक्ष्य जुटाए। पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने दोहरे हत्याकांड (double murder) का खुलासा करने को पुलिस की टीमें लगाई।डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति के नेतृत्व में एसीपी सीसामऊ निशांक शर्मा के साथ बजरिया पुलिस को लगाया गया। हत्याकांड में पिता के साथ मकान में रहने वाले किरायेदारों को लगाकर को थाने लाया गया। जहां पूछताछ के दौरान पिता दीप कुमार तिवारी ने हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया।

क्या बोले अधिकारी

पुलिस लाइन में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में पिता ने ही बेटे बहू की हत्या का जुर्म कबूल किया है। पूछताछ में अभियुक्त पिता ने बताया कि परिवार आर्थिक तंगी से परेशान चल रहा था। इससे अक्सर कलह होता था। इससे आजिज आकर पहले बेटे की चाकू से गला रेतकर हत्या की फिर बहू को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या की वारदात के बाद वह हाथ धोकर आराम से निकल गया था। 

Tags:    

Similar News