भाई-भाई में खूनी खेल: आपस में ताबड़तोड़ चली गोलियां, एक युवक की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि आज प्रातः थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम भटमई में एक ही परिवार के महावीर व कायम सिंह दो सगे भाइयों में डेढ़ वीघा जमीन को लेकर पिछले 30 वर्षों से बटवारे को लेकर विवाद चल रहा है।

Update: 2020-08-30 07:32 GMT
BJP नेता पर फायरिंग (file photo)

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली बागवाला क्षेत्र के ग्राम भटमई में आज प्रातः 6 बजे लगभग एक ही परिवार के दो पक्षों में कर्ज मागने के लिए उकसाने के शक में हुए विवाद में चले लाठी-डंडों व गोलीबारी में एक 45 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई तथा एक महिला सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। शेष घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय एटा में कराया जा रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया

अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह ने बताया कि आज प्रातः थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम भटमई में एक ही परिवार के महावीर व कायम सिंह दो सगे भाइयों में डेढ़ वीघा जमीन को लेकर पिछले 30 वर्षों से बटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। जिसमें महावीर सिंह बड़े भाई है जो भट्टे का व्यापार करते हैं तथा कायम सिंह छोटा भाई है जो कृषि कार्य करता है।

महावीर सिंह ने मलावन के एक युवक रामपाल से एक लाख रुपये कर्ज लिया था

महावीर सिंह ने मलावन के एक युवक रामपाल से एक लाख रुपये कर्ज लिया था। रामपाल आज प्रातः अपने रूपये मांगने महावीर के घर आ गया दोनों में व्याज के लेन देन को लेकर विवाद हो गया, तभी कायम सिंह अपने खेत से शौच करके वापस लौटरहा था और वहां रूककर हो रहे विवाद को सुनने लगा तो महावीर को ऐसा लगा कि कायम सिंह ही हमारी वेज्जित्ती कराने के लिए रामपाल को बुलाता है।

ये भी पढ़ें:भारत में कोरोना बेकाबू: एक दिन में 78 हजार से ज्यादा केस, मौतों का आंकड़ा डरावना

महावीर व उनके पुत्रों ने कायम सिंह पर हमला कर दिया

यह सोच कर महावीर व उनके पुत्रों ने कायम सिंह पर हमला कर दिया मारपीट व शोरशराबे की आवाज सुन कर घर में काम कर रही 35 वर्षीय सावित्री देवी बाहर की ओर भागी तभी उसे हरीश पुत्र महावीर ने गोली मार दी, तथा अन्य लोगों ने भी फायरिंग कर दी जिससे सावित्री गंभीर रूप से घायल हो गयी तथा 37 वर्षीय गंगा प्रसाद की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। सावित्री को उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है।

दो पक्षों में हुआ विवाद, कई घायल (file photo)

ये भी पढ़ें:सावधान हो जाएं किसान: जल्द कर लें ये काम, नहीं तो लगा सकता है तगड़ा झटका

पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है

वहीं मृतक के भतीजे कुलदीप ने बताया कि आज हुये झगड़े में लगभग 15 या 16 लोग शामिल थे। गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से एक लायसेंसी रायफल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

समाचार लिखे जाने तक शेष आरोपी फरार थे। वही अभी सिर्फ मृतक पक्ष की तहरीर पुलिस को मिली है घायल महिला के परिजनों के उसके साथ होने के कारण उसकी तहरीर अभी प्राप्त नहीं हो सकी है। गांव में स्थित तनावपूर्ण बनी हुई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News