Lucknow News: समिट बिल्डिंग की क्रिसमस पाटी में दो पक्षों में चली बेल्ट, जय श्रीराम का नारे लगाने के बाद बढ़ा विवाद

Lucknow News: विभूतिखंड की समिट बिल्डिंग में क्रिसमस को सेलिब्रेट करने आए दो पक्ष के लोग नशे में धुत होने के कारण भिड़ गए। इस बीच माहौल बिगड़ता देख लड़कियों के साथ आए लड़के उन्हें लेकर पार्टी से निकल चले गए।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-12-26 12:35 GMT

 समिट बिल्डिंग की क्रिसमस पाटी में मौजूद लोग (शोसल मीडिया) 

Lucknow News: विभूतिखंड की समिट बिल्डिंग में क्रिसमस को सेलिब्रेट करने आए दो पक्ष के लोग नशे में धुत होने के कारण भिड़ गए। इस दौरान एक पक्ष ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस नारेबाजी के बीच माहौल बिगड़ता देखकर लड़कियों के साथ आए लड़के उन्हें लेकर पार्टी से निकल चले गए। जबकि इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक बने रहे।

समिट बिल्डिंग में फिर से एक बार मारपीट

लखनऊ के विभूतिखंड क्षेत्र की समिट बिल्डिंग में क्रिसमस की पार्टी सेलिब्रेट करने आए दो पक्ष के लोग नशे में धुत होने के कारण आपस में भिड़ गए। अब तक मिली जानकारी के अनुसार यह पार्टी इमारत की 13वीं मंजिल पर चल रही थी। किसी बात को लकर दो गुटों में विवाद हुआ।

वहा से वायरल हुए वीडियो में दिखा रहा है, फर्स्ट फ्लोर के विंटेज मशीन की लिफ्ट में कुछ नशेड़ी लड़कों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, इस दौरान कोई हाथापाई व मारपीट की घटना नहीं हुई। उसके बाद 13वीं मंजिल पर विवाद और बढ़ने पर लड़कों ने बेल्ट निकाल ली और एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। जबकि इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी मूकदर्शक ही बने रहे।

पहले भी हुई इस जगह मारमीट की घटना

उस इलाके के थाना प्रभारी ने कहा, कि कोई इस तरह की घटना सामने आती है, तो इसमें शिकायत और एफआईआर दर्ज की जायेगी। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है, और ना ही मौके पर ऐसा कुछ देखने को मिला, हालांकि पुलिस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज को खंगाल रही है।

आपको बता दें, कि लखनऊ की इस समिट बिल्डिंग में कई पब और बार हैं। कई बार यहां से मारपीट और गाली-गलौज के वीडियो सामने आते रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही दो महिलाओं के बीच समिट बिल्डिंग में ही लड़ाई हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Tags:    

Similar News