फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने अपने पूरे परिवार के साथ जलाया दीप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का किया सम्मान घरों से बाहर निकलकर दीये मोमबत्ती और मोबाइल की टॉर्च जलाई वही प्रधानमंत्री की अपील के बाद फिल्मी कलाकारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Update: 2020-04-05 20:34 GMT

मेरठ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील के बाद सभी लोगों ने एकजुट होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का किया सम्मान घरों से बाहर निकलकर दीये मोमबत्ती और मोबाइल की टॉर्च जलाई वही प्रधानमंत्री की अपील के बाद फिल्मी कलाकारों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

वहीं मूल रूप से मेरठ निवासी फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल ने आज मेरठ में अपने पूरे परिवार के साथ संकल्प लेते हुए दीप जलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें...कोरोना: साध्वी प्राची बोलीं, भारत में तबलीगी जमात पर लगे बैन

फिल्म अभिनेत्री गरिमा अग्रवाल और ऐम इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन ने अपने स्कूल के सभी टीचर और स्टूडेंट्स को दीप जलाने के लिए प्रोत्साहित किया और इस ऐतिहासिक समय के फोटो और वीडियो मंगाकर अलख की जोत जलाने का प्रयास किया। फ़िल्म अभिनेत्री के पूरे परिवार ने देश की सुरक्षा के लिए हर नियम का पालन करने का संकल्प लिया।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने ताली-थाली बजाने और दीया जलाने पर मोदी सरकार से पूछे ये 7 सवाल

आपको बतादे के आज सभी भारतीयो ने एक साथ मिलकर दीप जलाकर पूरे विश्व को अपनी सनातन शक्ति का संदेश दे दिया और बता दिया इस विश्व को कि हम सब साथ है । हमारे प्रधानमंत्री जी ने आज देश के हर नागरिक को एक माला में पिरो दिया । हम इस महामारी को जल्द ही मिटा देंगे।

रिपोर्ट: सादिक खान

Tags:    

Similar News