Mahoba News: चलता ट्रक हादसे में बना आग का गोला, पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता घायल

Mahoba News: महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया । खाई में ट्रक गिरते ही वह आग का गोला बन गया।

Report :  Imran Khan
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-04-25 13:18 GMT

महोबा: चलता ट्राला हादसे में बना आग का गोला

Mahoba News: महोबा में तेज रफ्तार ट्रक के पेड़ से टकरा जाने के कारण ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक में सवार पुत्र की मौके पर जलकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता घायल हो गया है। वहीं ट्रक चला रहा चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया है। घायल को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक होने के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस (UP Police) ने फायर बिग्रेड टीम (fire brigade team) की मदद से आग पर काबू पाया और मृतक के परिवारीजनों को सूचना दी गई है।

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया और खाई में जा गिरा। खाई में ट्रक गिरते ही वह आग का गोला बन गया। ट्रक में सवार हैल्पर पुत्र की मौत हो गई और पिता घायल हो गया है। बताया जाता है कि चालक ट्रक से कूदकर फरार हो गया है। जानकारी अनुसार उन्नाव जनपद निवासी 45 वर्षीय संतबक्श सिंह अपने 22 वर्षीय पुत्र सोनल सिंह के साथ ट्रक से गिट्टी लेने के लिए मध्यप्रदेश के दिदवारा जा रहा था।

डीजल टंकी फटने से ट्राला में आग लग गई

बताया जाता है कि ट्रक उन्नाव निवासी संजय सिंह चला रहा था जबकि पिता पुत्र बतौर हेल्पर ट्रक ने मौजूद थे। सुबह तकरीबन 5 बजे तेज रफ्तार ट्रक शाहपहाड़ी गांव के पास अनियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराया। हादसा होता देख चालक ट्रक से कूद गया और ट्रक सीधा खाई में जा गिरा। देखते ही देखते ट्रक की डीजल टंकी फटने से आग लग गई। इससे पहले की ट्रक में मौजूद पिता पुत्र कुछ समझ पाते ट्रक आग का गोला बन गया।

पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची

स्थानीय लोगों ने ट्रक को जलता देखा तो तत्काल पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई। फायर बिग्रेड टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया है लेकिन तब तक आग से जलकर पुत्र सोनल सिंह की मौत हो गई वहीं घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मृतक कर परिजनों को सूचना दी गई है

Tags:    

Similar News