Firing in Lucknow: गोलीबारी से थर्राया राजधानी का बीबीडी इलाका, एक युवक जख्मी

Lucknow Crime News: लखनऊ के बीबीडी इलाके में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना घटी है। जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल शख्स को आनन - फानन में अस्पताल पहुंचा गया।

Update: 2022-12-23 05:00 GMT

लखीमपुर (Pic: Social Media)

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है। लखनऊ के बीबीडी इलाके में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना घटी है। जिसमें एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। घायल शख्स को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा गया। युवक का इलाज लोहिया हॉस्पिटल में चल रहा है। फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत कायम हो गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

लखनऊ का बीबीडी इलाका गोलीबारी और बमबाजी के लिए कुख्यात रहा है। इससे पहले भी यहां इस तरह के कई वारदात हो चुके हैं। इसी साल मई में बीबीडी इलाके के किसान पथ स्थित आनंदी वॉटर पार्क के पास बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर कई राउंड फायरिंग की थी। गोलीबार में कार सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

राजधानी में इस साल गोलीबारी की कई बड़ी घटनाएं घट चुकी हैं, जो सुरक्षा व्यवस्था और अपराधियों एवं गुंडे-बदमाशों में पुलिस के कथित खौफ के दावे पर सवाल खड़े करती हैं। इस माह 6-7 दिसंबर की दरम्यानी रात ठाकुरगंज इलाके में गोलीबारी से हड़कंप मच गया था। यहां के सरफराजगंज में नशे में धुत बदमाशों ने सरेआम फायरिंग की।

इतना ही नहीं बदमाशियों ने किसी फिल्मी सीन की तरह बंदूक के दम पर दुकानों को जबरन बंद करवा दिया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। राज्य की राजधानी में इस तरह की घटना पुलिस के लिए शर्मिंदगी का विषय बन गईं।

इस घटना से कुछ दिन पहले लखनऊ के काकोरी इलाके में बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला था। युवक रामजीवन लोधी के सर में तीन गोलियां लगी थीं। आनन-फानन में उसे राजधानी के ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था।  

Tags:    

Similar News