Firozabad में कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन हुआ सतर्क

फिरोजाबाद में कुछ आसामाजिक तत्वों के द्वारा लिखा गया एक धमकी भरा लेटर कोर्ट के एक कर्मचारी को मिला है। जिसपर ये साफ तौर पर लिखी हुई थी की जल्द हीं न्यायालय परिसर (court premises) को बम से उठा दूंगा। ये खबर जब पुलिस प्रशासन के पास गई तो उन्होंने बात की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट परिसर में मेटल डिटेक्टर (Metal detector) के माध्यम से सघन चेकिंग अभियान चलाया जिसमें कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं मिली।

Report :  Deepak Raj
Update: 2021-06-30 12:09 GMT

फिरोजाबाद न्यूज। फिरोजाबाद में कुछ आसामाजिक तत्वों के द्वारा  लिखा गया एक धमकी भरा लेटर कोर्ट के एक कर्मचारी को मिला है। जिसपर ये साफ तौर पर लिखी हुई थी की जल्द हीं न्यायालय परिसर (court premises) को बम से उठा दूंगा। ये खबर जब पुलिस प्रशासन के पास गई तो उन्होंने बात की गंभीरता को समझते हुए कोर्ट परिसर में मेटल डिटेक्टर (Metal detector) के माध्यम से सघन चेकिंग अभियान चलाया जिसमें कुछ भी आपत्तिजनक चीजें नहीं मिली।

आपको बता दे की मामला फिरोजाबाद न्यायालय परिसर का है जहां 29 तारीख की शाम को एक कर्मचारी को कोर्ट परिसर में एक लेटर मिलता है, जिसमें धमकी भरे लहजे में लिखा रहता है कि कोर्ट को बम से उड़ा दूंगा और लोगों को भी अगर पकड़ सको तो मुझे पकड़ लो। जब इस लेटर की खबर आला अधिकारियों की लगी तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गई।

कोर्ट के सभी गेटों पर चेकिंग किया गया

पुलिस प्रशासन ने मीडिया को बताने से पहले ही कल शाम से चेकिंग अभियान गुप्त तरीके से चलाया था, लेकिन जब खबर मीड़िया में आई तब पुलिस प्रशासन औऱ हरकत में आई और कोर्ट परिसर के सभी गेटों पर चेकिंग अभियान फिर से शुरू किया।


original image of Firozabad court outer premises


उक्त जगह पर जितनी भी मोटरसाइकिल खड़ी थी सब की चेकिंग की जा रही है वहीं आने जाने वाले लोगों की व उनके वाहन की भी चेकिंग की जा रही है। फिलहाल सिटी एसपी मुकेश चंद्र मिश्र का कहना है कि एक कोर्ट परिसर में लेटर मिला था जिसमें कचहरी को बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी। प्रशासन ने इस तरह के खबर को गंभीरता से लिया है और सिटी एसपी ने कहा की इस कृत्य को जिसने भी अंजाम दिया है उस पर कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 


Tags:    

Similar News