Firozabad Nagar Nigam Ward No.31: फिरोजाबाद नगर निगम के वार्ड नंबर 31 की पार्षद डिंपल मिश्रा, पानी की समस्या से दिलाई निजात

Firozabad Nagar Nigam Ward No.31 Parshad: पार्षद डिम्पल मिश्रा ने बताया कि उनके मोहल्ले में सबसे बड़ी समस्या पानी की थी। पानी की समस्या उन्होंने खत्म करा दी।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-10-12 07:23 GMT

फिरोजाबाद नगर निगम के वार्ड नंबर 31 की पार्षद डिंपल मिश्रा

Firozabad Nagar Nigam Ward No.31 Parshad: फिरोजाबाद नगर निगम में वार्ड नंबर 31 की पार्षद डिम्पल मिश्रा हैं। वार्ड पर महापौर के नज़रें इनायत का इनको बड़ा लाभ विकास के कामों में मिलता है। पति के राजनीतिक अनुभव भी इनके काम आते हैं। इनके पति सुनील मिश्रा भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। राजनीति पति की विरासत में है।

न्यूज़ ट्रैक से खास बातचीत में पार्षद डिम्पल मिश्रा ने बताया कि उनके मोहल्ले में सबसे बड़ी समस्या पानी की थी। पानी की समस्या उन्होंने खत्म करा दी । अब गंगाजल वहुत अच्छी तरह मिल रहा है । साफ सफाई की विशेष व्यवस्था की है वार्ड में । विशेष रूप से कई समस्याओं को सुलझा लिया गया है। जलभराव की समस्या थी अब ऐसा नही है ।

हमारे वार्ड में अधिक तक सभी जाति के लोग रहते हैं। सभी का समर्थन है । सभी लोग उन्हें काफी सपोर्ट करते हैं। हमारे पति समाज सेवी हैं। हम दोनों मिल कर वार्ड की समस्या पर गहन चिंतन करते हैं। आवश्यकता पर महापौर नूतन से सहयोग लेते हैं। मोहल्ले को साफ सुथरा और समस्या मुक्ति बनाना हमारा उद्देश्य है।

Tags:    

Similar News