Firozabad News: लापता बच्चे का शव 36 घंटे बाद तालाब से बरामद, परिवार में मचा कोहराम

रात के समय तालाब को खाली कराने का काम शुरू कराया गया। शनिवार सुबह तालाब से पानी निकलने के बाद बच्चे का शव बरामद हो सका।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-03-12 11:33 GMT
नदी में डूबने की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद थाना टूंडलाक्षेत्र से दो दिन से लापता बच्चे का शव 36 घंटे बाद तालाब से बरामद हो गया। बच्चे का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि शौच करते समय बच्चा तालाब में फिसल गया और गहराई में जाने से उसकी मौत हो गई।

फ़िरोज़ाबाद थाना टूंडला क्षेत्र के गांव चुल्हावली निवासी शैलेंद्र सिंह का छह वर्षीय पुत्र नमन गुरुवार शाम करीब पांच बजे घर से शाैच करने निकला था, उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा था। परिजनों ने उसकी सभी जगह तलाश की थी लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुलिस को बच्चे के तालाब में डूबने की आशंका व्यक्त की थी। ग्रामीण, फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बच्चे की तलाश की लेकिन जानकारी नहीं हो सकी थी। शुक्रवार को पीएसी के गोताखोर बुलाकर तालाब में बच्चे की तलाश कराई गई लेकिन सफलता नहीं मिली।

नदी में डूबने की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

रात के समय तालाब को खाली कराने का काम शुरू कराया गया। शनिवार सुबह तालाब से पानी निकलने के बाद बच्चे का शव बरामद हो सका। बच्चे का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस घटना के उपरांत आस—पास के ग्रामीणों के अलावा पुलिस भी मौजूद रही। माना जा रहा है कि बच्चा शौच के दौरान ही तालाब में गिर गया था और गहराई में जाकर फंस गया था। इसलिए उसका शव बाहर नहीं आ सका था। इस मामले में इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडे का कहना है कि बच्चे का शव आज तालाब से बरामद हो गया है। परिजनों ने बच्चे के लापता होने पर थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी।

Tags:    

Similar News