Firozabad: सड़क पर लड़ रहे सांडों ने टेम्पो को टक्कर मारी, 7 आशा वर्कर सहित चालक घायल

Firozabad : कलस्टर मीटिंग में भाग लेने जा रही आशाओं का ऑटो बीच सड़क पर लड़ रहे साड़ों की चपेट में आने से अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ऑटो चालक समेत 7 आशा वर्कर घायल हो गए

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2022-10-14 11:36 GMT

घायल आशा वर्कर। 

Firozabad: फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद से ऑटो में बैठकर धनपुरा स्थित अस्पताल में आयोजित कलस्टर मीटिंग में भाग लेने जा रही आशाओं का ऑटो बीच सड़क पर लड़ रहे साड़ों की चपेट में आने से अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ऑटो चालक समेत 7 आशा वर्कर घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

इस हादसे की जानकारी देते हुए राजकुमारी (50) निवासी असुआ ने बताया कि उनकी धनपुरा स्थित अस्पताल में कलस्टर मीटिंग थी। जिससे वे 6 आशाएं एकत्रित होकर एक ऑटो किया और उसमें बैठ कर धनपुरा के लिए चल दीं। उन्होंने बताया कि माधौगंज के समीप बीच सड़क पर दो सांड़ आपस में लड़ रहे थे। जब चालक ने ऑटो को निकालने का प्रयास किया तो सांड़ एकदम ऑटो की तरफ आए और चालक हड़बड़ा गया, जिससे ऑटो पलट गया।

हादसे में ये लोग हुए घायल

इसमें राजकुमारी के अलावा रत्नेश (45) निवासी नौशेहरा, मिथलेश (55) रचना (28) निवासी चितावली,राजकुमारी (40) निवासी नौशेहरा, रक्षादेवी (48) निवासी शहजलपुर,मुक्तैश ( 35) निवासी दिखतोली शामिल हैं। इसके साथ ही ऑटो चालक रामकेश (48)निवासी सियारमऊ भी घायल हो गया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News