Firozabad News: ग्रामीणों ने पशु चोर को पकड़कर पीटा, फिर खुद दी डायल 112 पर पुलिस को जानकारी

Firozabad News: ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की । पिटाई से हालत बिगड़ गयी तो ग्रामीणों ने ही इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-06-15 11:16 IST

Firozabad News: फिरोजाबाद (Firozabad) जिले थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के डाहिनी गांव का है मामला। एक अज्ञात व्यक्ति अचानक पशुओं के पास पहुंच भैस चोरी (animal thief) कर ले जाने लगा । तभी कुछ ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी । पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम पता प्रताप सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी तेहरा गांव सैया जिला आगरा बताया।

ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की । पिटाई से हालत बिगड़ गयी तो ग्रामीणों ने ही इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायल की गंभीर स्थिति को देख तत्काल 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस सेवा ने घायल को लेकर शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय ले आयी, जहाँ पर उसे भर्ती कराया (admitted in hospital)  । वही घायल का चिकित्सकों द्वारा उपचार जारी है।

पिटाई के बाद पुलिस को दी सूचना

घायल के साथ आये ग्राम प्रधान अन्य ग्रामीण चुपचाप निकल गए। ग्रामीण बता रहे थे ये आदमी गांव से भेस चोरी कर ले जा रहा था । ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने उसे अपने कब्ज़े में लिया, लेकिन ग्रामीणों की अत्यधिक पिटाई के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया। ग्राम प्रधान सुमन ने जानकारी देते हुए बताया ये एक भैस चोर है। ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Tags:    

Similar News