Firozabad News: अधिकारी की पत्नी का कुत्ता पुलिस के लिए बना सरदर्द, पत्नी ने थाने में किया हंगामा

Firozabad: महानिदेशक बचत (आगरा मंडल) की पत्नी का दिवाली के बाद से एक कुत्ता लापता हो गया। पुलिस को इसका सुराग नहीं मिलने पर अधिकारी की पत्नी ने थाने में किया हंगामा किया

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-11-17 17:19 IST

थाने में हंगामा करते हुए अधिकारी की पत्नी

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद नगर में किराये पर रह रही महानिदेशक बचत (आगरा मंडल) की पत्नी का दिवाली के बाद से एक कुत्ता लापता हो गया। जिसके बाद डीडी ने इसकी शिकायत ऑनलाइन दर्ज करवाई। लेकिन काफी दिनों तक उसका सुराग नहीं लगा। इसके बाद आज उनकी पत्नी कोतवाली पहुंची और उन्होंने बताया कि उनका कुत्ता आज तक कही नहीं मिला। साथ ही उनका आरोप है कि उन्होंने जो ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

दीपावली पर त्यौहार मनाने अपने घर गया था परिवार

कोतवाली पहुंची ममता शुक्ला ने बताया कि उनके पति प्रभात शुक्ला आगरा में महानिदेशक बचत (आगरा मंडल) के पद पर तैनात हैं। वह शिकोहाबाद ब्लॉक के समीप ही अयोध्या नगर में किराए पर रह रही हैं, उन्होंने बताया कि वह दीपावली पर अपने घर चली गई और उनके पास दो कुत्ते थे। जो करीब 6 साल के हैं, उनके कुत्ते का नाम बीयर और डॉलर है। वह जब घर गई तो ब्लॉक के ही चौकीदार के सुपुर्द वह अपने दोनों कुत्ते करके चली गई। जब वह वापस लौटी तो उनका 6 साल का कुत्ता बीयर लापता हो गया। जिसके बाद उन्होंने चौकीदार से कहा कि उनका कुत्ता कहां है, तो चौकीदार ने कहा उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

कुत्ता गायब होने के बाद ऑनलाइन रिपोर्ट हुई दर्ज

कुत्ता गायब होने के बाद ममता शुक्ला ने बताया कि उनके पति ने 6 नवंबर को कुत्ता गायब होने की शिकायत ऑनलाइन दर्ज कराई थी। उसके बावजूद भी आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे थक कर वह आज कोतवाली पहुंची। जहां उन्होंने पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करवाने की गुहार लगाई है।

कुत्ते खोजने के लिए पुलिस फोर्स जांच में जुटा

कुत्ता गायब होने के बाद आज डीडी की पत्नी ने पुलिस से कुत्ता खोजने की गुहार लगाई,जिसके बाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने पुलिस फोर्स को ब्लॉक भेजा और कुत्ते की जानकारी हासिल की,लेकिन कुत्ते का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। लेकिन आज जब ममता शुक्ला ने कुत्ते गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाने की गुहार लगाई, तो यह मामला चर्चा का विषय बना रहा।

Tags:    

Similar News